93.1 मिलियन फॉलोअर्स वाली श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर स्वादिष्ट मोदक खाते हुए अपने विभिन्न शेड्स साझा किए।

अभिनेत्री ने एक खुशी भरा कैप्शन भी लिखा, "एक साल का मोदक कोटा दोना दोना। तिंगा लिंग लिंग तिंगा तिंगा लिंग लिंग।"

श्रद्धा ने एक वीडियो रील साझा की जिसमें वह एक कटोरे में मोदक खाते हुए दिखाई दे रही हैं, जिससे पता चलता है कि उन्हें अपने पास मोदक रखना कितना पसंद है। उन्होंने वीडियो में अलग-अलग गोल आंखों वाले चश्मे में अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

'हाफ गर्लफ्रेंड' अभिनेत्री द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो उनके भीतर के बच्चे को दर्शाता है जो किसी व्यक्ति के लिए इतनी पवित्रता और आकर्षण के साथ उत्सव का आनंद लेना वास्तव में सराहनीय है।

जैसे ही उनकी मस्ती भरी पोस्ट ऑनलाइन सामने आई, उनके कट्टर प्रशंसकों ने उनके टिप्पणी अनुभाग में जाकर अभिनेत्री की प्रशंसा की।

एक फैन ने लिखा, ''स्त्री, मैं भी मोदक डिजर्व करता हूं.''

एक अन्य ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, "मैं इसे ब्रह्मांड से मोदक खाने के संदेश के रूप में लेता हूं।"

इस बीच, श्रद्धा की एक दोस्त ने भी कमेंट सेक्शन में जाकर नूडल्स के बारे में लिखा जो उसने श्रद्धा के लिए किचन में छोड़ा था।

उनकी टिप्पणी इस प्रकार थी, "टिंग्गा लिंगा लिंग। अब जाकर वह नूडल्स खाओ जो मैंने तुम्हारे लिए रसोई में छोड़े थे" हंसी और दिल वाले इमोजी के साथ।

अब तक, श्रद्धा के वीडियो रील को 8.8 मिलियन बार देखा जा चुका है और 13.4K टिप्पणियों के साथ 933K प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं।

बता दें, श्रद्धा इस समय इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिलाओं में से एक हैं।

काम के मोर्चे पर, श्रद्धा को आखिरी बार 2024 की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' में अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखाया गया था। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, अतुल श्रीवास्तव, मुश्ताक खान, सुनीता राजवार, अन्या सिंह और अरविंद बिलगइयां भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन की विशेष कैमियो उपस्थिति भी थी, जिसने डरावनी दुनिया के लिए कई सवाल छोड़ दिए।

- एयस/किलोहर्ट्ज़