पीएनएन

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 28 जून: रॉकिंगडील्स सर्कुलर इकोनॉमी, (एनएसई कोड - रॉकिंगडीसीई), बी2बी और बी2सी री-कॉमर्स क्षेत्र की प्रमुख ताकतों में से एक, अतिरिक्त और ओपन-बॉक्स इन्वेंट्री के थोक व्यापार की सुविधा में विशेषज्ञता नवीनीकृत उत्पादों की पेशकश के साथ-साथ, विश्व एमएसएमई दिवस 2024 के अवसर पर मार्केटिंग इनिशिएटिव्स में उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह प्रतिष्ठित पुरस्कार भारतीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम परिसंघ (CIMSME) और ग्लोबल काउंसिल फॉर द प्रमोशन द्वारा प्रस्तुत किया गया था। अंतर्राष्ट्रीय व्यापार (जीसीपीआईटी)।

एमएसएमई दिवस 2024 उत्सव सतत विकास को बढ़ावा देने में एमएसएमई द्वारा निभाई जाने वाली महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डालता है और नवीन व्यवसाय मॉडल को बढ़ावा देता है जो पर्यावरणीय संसाधनों को संरक्षित करते हुए आर्थिक विकास में योगदान देता है। पुरस्कार समारोह 27 जून, 2024 को द कैपिटल होटल, बैंगलोर में उद्यमी भारत के भव्य उत्सव के दौरान हुआ।

यह पुरस्कार प्राप्त करना उद्योग में प्रमुख खिलाड़ियों में से एक और टिकाऊ व्यावसायिक प्रथाओं में अग्रणी के रूप में रॉकिंगडील्स की स्थिति को मजबूत करता है। यह रॉकिंगडील्स की मार्केटिंग पहल की प्रभावशीलता को भी रेखांकित करता है, जिसने टिकाऊ उपभोग और री-कॉमर्स के बारे में सफलतापूर्वक जागरूकता और जुड़ाव बढ़ाया है। यह मान्यता कंपनी की नवोन्मेषी विपणन रणनीतियों का प्रमाण है जो न केवल व्यवसाय वृद्धि को बढ़ावा देती है बल्कि पर्यावरणीय जिम्मेदारी को भी बढ़ावा देती है।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए रॉकिंगडील्स सर्कुलर इकोनॉमी के प्रबंध निदेशक और संस्थापक युवराज अमन सिंह ने कहा, "विश्व एमएसएमई दिवस पर मार्केटिंग इनिशिएटिव्स में उत्कृष्टता पुरस्कार प्राप्त करके हम बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह पुरस्कार टिकाऊ प्रथाओं को बढ़ावा देने और एक सर्कुलर को बढ़ावा देने के हमारे निरंतर प्रयासों को मान्य करता है। अर्थव्यवस्था।

री-कॉमर्स क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी, रॉकिंगडील्स, टिकाऊ और जिम्मेदार वाणिज्य पर ध्यान केंद्रित करने के साथ व्यापार वृद्धि के लिए हर अवसर का अनुकूलन कर रहा है। यह मान्यता हमें अपने मिशन को और भी अधिक उत्साह के साथ जारी रखने के लिए प्रेरित करती है। हम सकारात्मक बदलाव लाने और पर्यावरण और समाज पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यह सम्मान हमारी टीम के समर्पण और हमारे भागीदारों और ग्राहकों द्वारा हम पर रखे गए भरोसे को दर्शाता है। स्थिरता हमारे परिचालन के मूल में है, और हमारी मार्केटिंग पहलों के लिए पहचाना जाना एक हरित, अधिक टिकाऊ भविष्य के निर्माण के लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

हम अपनी पहल को आगे बढ़ाने, री-कॉमर्स क्षेत्र में नए मानक स्थापित करने और विकास के नए अवसर तलाशने के लिए तत्पर हैं। साथ मिलकर, हम अधिक टिकाऊ और समृद्ध भविष्य का मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं।"