लोकेश, जो मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के बेटे हैं, ने एक अंग्रेजी दैनिक में प्रकाशित लेख को 'विशाखापत्तनम में अशांति पैदा करने और ब्रांड छवि को नष्ट करने के लिए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के इशारे पर की गई शुद्ध भुगतान वाली काल्पनिक कहानी' करार दिया। .

"वीएसपी को अपना पूर्व गौरव वापस दिलाने के लिए एनडीए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। हमने वादा किया है और हम उसे पूरा करेंगे। मैं आंध्र प्रदेश के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे ब्लू मीडिया द्वारा बनाई गई इन फर्जी खबरों पर विश्वास न करें जो हमारे राज्य को नष्ट होते देखना चाहते हैं।" लोकेश ने लिखा, जो तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के महासचिव भी हैं।

हालाँकि, उन्होंने विशाखापत्तनम कार्यालय में दैनिक के डिस्प्ले बोर्ड पर हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से संयम बनाए रखने और अपनी भावनाओं को अपने कार्यों पर हावी न होने देने का अनुरोध किया।

उन्होंने कहा, "हम इन ब्लू मीडिया संगठनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जो पक्षपातपूर्ण समाचार आइटम तैयार करते हैं जो गलत, अप्रामाणिक और सच्चे तथ्यों पर आधारित नहीं हैं।"

विशाखापत्तनम में कुछ टीडीपी कार्यकर्ताओं ने अंग्रेजी दैनिक के डिस्प्ले बोर्ड में आग लगा दी. अखबार ने कहा कि वीएसपी निजीकरण पर "निष्पक्ष" रिपोर्ट प्रकाशित करने के बाद टीडीपी के गुंडों ने उसके अधिकारी पर हमला किया। अखबार ने अपने 'एक्स' हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए टीडीपी, बीजेपी और जन सेना से कहा कि डराने-धमकाने की रणनीति उसे चुप नहीं कराएगी।

इस बीच, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने टीडीपी से जुड़े लोगों द्वारा अखबार के दफ्तर पर किए गए हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा, "यह मीडिया को दबाने का एक और प्रयास है जो टीडीपी की लाइन पर आंख मूंदकर नहीं चलती है और हमेशा निष्पक्ष रहना पसंद करती है। नए शासन के तहत आंध्र प्रदेश में लोकतंत्र का लगातार उल्लंघन किया जा रहा है।" इसकी जिम्मेदारी लें.