पटना, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मंगलवार को अपने परिवार और अपनी पार्टी के नेताओं की मौजूदगी में 77 पाउंड का केक काटकर अपना 77वां जन्मदिन मनाया।

बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आधिकारिक आवास, 10 सर्कुलर रोड, जहां वह रहते हैं, के बाहर एकत्र हुए और मिठाइयां बांटीं।

एक्स पर एक पोस्ट में, प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा, "आप जैसे महान व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है। बचपन से आपने मुझे जीवन, मानवता, प्रेम, बलिदान और कड़ी मेहनत का सही अर्थ सिखाया है।" मैं आपकी गोद में खेला, आपकी उंगली पकड़कर चलना सीखा, यह मुझे मिला ईश्वरीय आशीर्वाद है, आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं पापा।”

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि प्रसाद हमेशा समाज के वंचित, दबे-कुचले और आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं।

सिंह ने कहा, "पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए उनका संदेश सरल है - समाज और विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के समग्र विकास के लिए काम करें।"

उन्होंने कहा कि प्रसाद का जन्मदिन मनाने के लिए राजद कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य के विभिन्न हिस्सों में सामुदायिक भोज का आयोजन किया जा रहा है।