लॉस एंजेलिस, रिडले स्कॉट की आगामी निर्देशित फिल्म "ग्लेडिएटर 2" का ट्रेलर, जो उनकी 2000 की हिट फिल्म का अगला संस्करण है, मंगलवार को जारी किया गया है।

पॉल मेस्कल ने वयस्क लूसियस की भूमिका निभाई, जिसे मूल फिल्म में स्पेंसर ट्रीट क्लार्क ने चित्रित किया था, कहानी लूसियस की कहानी है जो उत्तरी अफ्रीकी क्षेत्र न्यूमिडिया में रहता है जहां उसे पहले उसकी मां ल्यूसिला ने दूर रहने के लिए भेजा था। रोमन साम्राज्य की पहुंच. हालाँकि, चल रही घटनाओं ने उसे एक ग्लैडीएटर के रूप में रोम लौटने पर मजबूर कर दिया।

यह कहानी रसेल क्रो के नेतृत्व वाली फिल्म की घटनाओं के दो दशक बाद की है।

28 वर्षीय मेस्कल ने कहा कि वह इस परियोजना के लिए उत्साहित हैं।

"मैं ग्लैडिएटर II का पहला आधिकारिक ट्रेलर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। दूरदर्शी निर्देशक, रिडले स्कॉट के नेतृत्व में, ग्लेडिएटर II फिल्म में अब तक के सबसे बड़े एक्शन दृश्यों को पेश करने का वादा करता है। इस पहली नज़र का आनंद लें और हम वास्तव में ऐसा नहीं कर सकते इस नवंबर में आपको सिनेमाघरों में देखने का इंतजार करें।"

पहली फिल्म "ग्लेडिएटर" की रिलीज के 24 साल बाद यह सीक्वल आया है, जिसमें क्रो, जोक्विन फीनिक्स, कोनी नीलसन, स्पेंसर ट्रीट क्लार्क और ओलिवर रीड मुख्य भूमिका में थे। इसे स्कॉट द्वारा निर्देशित किया गया था और 1 सितंबर 2000 को रिलीज़ किया गया था।

यह फिल्म जबरदस्त सफल रही और 11 नामांकन में से पांच ऑस्कर जीते। अकादमी पुरस्कारों के अलावा, "ग्लेडिएटर" ने कई बाफ्टा पुरस्कार और दो गोल्डन ग्लोब जीते।

ट्रेलर रिलीज से पहले पैरामाउंट पिक्चर्स ने सोमवार को फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया। यह फिल्म 15 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

इसमें मेस्कल के साथ पेड्रो पास्कल और जोसेफ क्विन, फ्रेड हेचिंगर, लियोर रेज़, डेरेक जैकोबी, नीलसन और डेन्ज़ेल वाशिंगटन भी शामिल हैं।