'दुलारा', 'ससुरा बड़ा पैसावाला', 'देवरा बड़ा सतावेला' में अपने काम के लिए मशहूर रानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म के सेट से कई तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में रानी नीली डेनिम शर्ट और मैचिंग स्किनी जींस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने प्राकृतिक मेकअप लुक चुना और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। पेस्टल गुलाबी रंग की हील्स के साथ लुक को पूरा किया गया है।

संजना ने पोल्का डॉट ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और ब्लैक कार्गो जींस पहनी हुई है। दोनों एक क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं जिस पर 'सास बहू चली स्वर्ग लोक' लिखा हुआ है।

रानी ने पोस्ट को हिंदी में कैप्शन दिया है, और लिखा है: "सुपरहिट टीम #न्यूफिल्म के साथ नई फिल्म की शुरुआत आज से 'सास बहू चली स्वर्ग लोक'।"

संजना ने भी यही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और लिखा, "नई फिल्म शुरू सास बहू चली स्वर्ग लोक।"

मंजुल ठाकुर द्वारा निर्देशित और अरविंद तिवारी द्वारा लिखित यह फिल्म संदीप सिंह और मंजुल द्वारा निर्मित है।

रानी, ​​​​जिन्होंने 2004 में अजय सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें मनोज तिवारी मुख्य भूमिका में थे, भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं।

वह 'गंगा यमुना सरस्वती', 'नागिन', 'रानी नंबर 786', 'दरिया दिल', 'रानी बनल ज्वाला', 'घरवाली बाहरवाली', 'रियल इंडियन मदर', 'रानी' जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। वेड्स राजा' और 'लेडी सिंघम'।

रानी 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भी हिस्सा ले चुकी हैं। वह 'मस्तराम', 'वर्जिन भास्कर 2' और 'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं।

रानी वर्तमान में शो 'बेटी हमारी अनमोल' में अभिनय कर रही हैं, जिसमें जूही असलम और प्रथम कुंवर मुख्य भूमिका में हैं।

उनकी अगली फिल्में पाइपलाइन में 'ए बैड मैन बाबू', 'परिवार के बाबू', 'भाभी मां', 'नाचे दूल्हा गली गली' और 'मेरा पति मेरा देवता है' हैं।