“मेरी भूमिका बदलना अच्छा रहा। मैं टीम की मदद करने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं वह करने की कोशिश करता हूं और अगर मैं अधिक पदों पर खेलता हूं और इससे टीम को मदद मिलती है, तो मुझे खुशी होगी क्योंकि मेरे पास खेलने की अधिक संभावनाएं हैं, ”मार्क ने कहा।

उनके प्रभावशाली प्रदर्शन ने सबका ध्यान खींचा और कुकुरेला को जर्मनी में यूरोपीय चैंपियनशिप के लिए स्पेन की टीम में जगह बनाने में मदद की - जो शुक्रवार रात को शुरू हुई जब मेजबान देशों ने स्कॉटलैंड का सामना किया - स्पेन ने शनिवार को बर्लिन में क्रोएशिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत की।

"मुझे लगता है कि सीज़न के पहले भाग में, मैंने राइट बैक भी खेला और हमेशा की तरह, मैं टीम की मदद करने और गेम जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा। जब भी मैं पिच पर होता हूं, मैं' मुझे मदद करने में ख़ुशी होगी लेकिन निश्चित रूप से मुझे इस स्थिति में खेलना पसंद है [उलटा बाएँ-पीछे]," बहुमुखी फुलबैक ने कहा।

कुकुरेला का तत्काल ध्यान ला रोजा और जर्मनी में अच्छा प्रदर्शन करने पर है, लेकिन उस टूर्नामेंट और एक ब्रेक के बाद, ब्राइटन के पूर्व खिलाड़ी का लक्ष्य नए सीज़न से पहले चेल्सी के साथ मैदान में उतरना होगा।

'मैं राष्ट्रीय टीम के साथ जाने को लेकर आश्वस्त हूं। टूर्नामेंट में आकर, मुझे लगता है कि मैं बहुत अच्छा खेल रहा हूं,'' उन्होंने निष्कर्ष निकाला।