मुंबई, सोमवार को महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली से पहले, शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री को यूपी में ही रहना चाहिए, उन्होंने दावा किया कि वहां की स्थिति "गंभीर" है।

नागपुर सहित विदर्भ क्षेत्र की पांच लोकसभा सीटों पर, जहां से केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता नितिन गडकरी चुनाव लड़ रहे हैं, 19 अप्रैल को संसदीय चुनाव के पहले चरण में मतदान होगा।



सोमवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए, राउत ने कहा, "योगी आदित्यनाथ को यूपी में रहना चाहिए क्योंकि वहां स्थिति गंभीर है। यूपी में, स्थिति जितनी दिखती है उससे कहीं अधिक गंभीर है। मैं इसके बारे में अच्छी तरह से जानता हूं। पार्टी (भाजपा) ने कहा है 10 साल तक सत्ता में रहने के बाद भी देश में वोट मांगने के लिए।"

पीएम मोदी का दिन के अंत में महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है, जो विदर्भ क्षेत्र में है।

राज्यसभा सदस्य राउत ने पीएम पर निशाना साधते हुए दावा किया, "मोदी सरकारी पैसे का इस्तेमाल कर प्रचार कर रहे हैं। यह आचार संहिता का उल्लंघन है।"