सुदेवा दिल्ली अंडर-17 के मुख्य कोच उत्तम सिंह का मानना ​​है कि यह उनके लड़कों का अनुभव है जिसने उन्हें एक टीम के रूप में विकसित होने में मदद की।

उत्तम ने कहा, "अंडर-17 लीग इन युवाओं के लिए आगे बढ़ने और अच्छा अनुभव हासिल करने के लिए वास्तव में एक अच्छा मंच है। लड़के ग्रुप स्टेज में महत्वपूर्ण अनुभव हासिल करते रहे, हमने बहुत सारे मैच खेले।" "मुझे लगता है कि इसकी वजह से हम फ़ाइनल में और भी बेहतर टीम नहीं हैं।"

सुदेवा दिल्ली ने ग्रुप स्टेज में 10 मैच खेले, फाइनल राउंड में ग्रुप ए में शीर्ष पर रहने से पहले, ग्रुप जी में पंजाब एफसी के बाद दूसरे स्थान पर रही। डेल्ह टीम ने गुरुवार को सेमीफाइनल में कॉर्बेट एफसी (4-0) को हराकर शिखर मुकाबले में प्रवेश किया, जहां उनका सामना शनिवार, 25 मई को गत चैंपियन क्लासिक फुटबॉल अकादमी से होगा।

उन्होंने कहा, "पहला राउंड हमारे लिए कठिन था, लेकिन हम अब तक फाइनल राउंड में अधिक क्लिनिकल रहे हैं। बेशक, मुझे उम्मीद है कि फाइनल बहुत कठिन मैच होगा, लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं।"

प्रत्येक टीम को बड़ी संख्या में मैच मिलने के साथ, सुदेवा दिल्ली के कोच को लगता है कि एआईएफएफ अंडर-17 यूथ लीग जूनियर राष्ट्रीय टीमों को आपूर्ति लाइन प्रदान करने के लिए एक अच्छा मंच होगा। "यह एक बहुत ही प्रभावी टूर्नामेंट है। सोचो हमें मिलेगा कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी, जो भविष्य में जूनियर और सीनियर दोनों स्तरों पर देश के लिए अच्छा काम करेंगे।"