रबात (मोरक्को), दुबई स्थित रेहान थॉमस यहां 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर अंतर्राष्ट्रीय सीरीज मोरक्को गोल्फ टूर्नामेंट के पहले दौर के बाद संयुक्त 11वें स्थान पर शीर्ष भारतीय थे।

युवा खिलाड़ी, जिसने ओक्लाहोमा से स्नातक किया है और एशिया में कुछ शुरुआत करने की सोच रहा है, यहां रॉयल गोल्फ डार एस सलाम में पार-73 रेड कोर्स में 4-अंडर 69 का स्कोर बनाकर संयुक्त 11वें स्थान पर है।

संयुक्त रूप से शीर्ष पर संयुक्त राज्य अमेरिका के ऑर्डर ऑफ मेरिट लीडर जॉन कैटलिन थे जिन्होंने सात-अंडर-पार 66 का कार्ड बनाया और न्यूजीलैंड के उभरते सितारे काजुमा कोबोरी ने भी 67 का स्कोर किया। फिलिपिनो मिगुएल तबुएना 67 के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

जिम्बाब्वे के स्कॉट विंसेंट, उधार के क्लबों के साथ खेल रहे थे और पहली टी (डीक्यू से सिर्फ 30 सेकंड दूर) पर देर से पहुंचने के बाद दो शॉट का दंड भुगत रहे थे, उन्होंने हांगकांग के ताइची खो, न्यूजीलैंड के बेन कैंपबेल, फ्रेंचमैन सेबेस्टियन ग्रोस के साथ उल्लेखनीय 68 रन बनाए। , स्पेन के यूजेनियो चाकर्रा, चीन के यानवेई लियू और जापान के जिनिचिरो कोज़ुमा।

अगले सर्वश्रेष्ठ भारतीय गगनजीत भुल्लर, वीर अहलावत और राशिद खान थे, जिन्होंने 3-अंडर 70 का कार्ड खेला और टी-17 थे। वरुण चोपड़ा (71) टी-29 थे, हनी बैसोया (72) टी-42 थे और अन्य अनुमानित कट लाइन से नीचे थे।

एसएसपी चौरसिया (74) टी-80 थे, शिव कपूर (75) टी-99 थे, और करणदीप कोचर भी थे। जीव मिल्खा सिंह, अजितेश संधू और खलिन जोशी प्रत्येक ने 76 का कार्ड खेलकर टी-116 स्थान हासिल किया। एस चिक्कारंगप्पा और कार्तिक शर्मा ने 77 का स्कोर किया और टी-131वें स्थान पर रहे, जबकि सप्तक तलवार (80) टी-148वें और युवराज संधू (82) 155वें स्थान पर रहे।

कैटलिन ने कोबोरी और ताबुएना की तरह बिना किसी बाधा के यात्रा की। ओआरआर पीडीएस पीडीएस

सार्वजनिक वितरण प्रणाली