नई दिल्ली [भारत], आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले से पहले, वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप ने कहा कि प्रशंसक अभी भी चल रहे मार्की इवेंट में 200+ स्कोर देख सकते हैं।

भारत बुधवार को बारबाडोस में आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर आठ मैच में अफगानिस्तान से खेलेगा। भारत ने ग्रुप ए में आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका के खिलाफ तीन मैचों में तीन जीत के साथ अपना ग्रुप चरण समाप्त किया, जबकि कनाडा के खिलाफ उनका आखिरी गेम बारिश में समाप्त हुआ। अफ़ग़ानिस्तान ने ग्रुप सी में तीन जीत और वेस्ट इंडीज़ से हार के साथ ग्रुप चरण को दूसरे स्थान पर समाप्त किया।

सुपर 8 के लिए स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम के एक विशेष संस्करण पर विशेष रूप से बोलते हुए, 56 वर्षीय ने इस पर अपने विचार साझा किए कि क्या हम कोई 200+ स्कोर और उच्च स्कोरिंग मैच देख पाएंगे।

"मुझे नहीं लगता कि 200+ स्कोर अभी तक इमारत से बाहर गए हैं। मुझे लगता है कि हेडन और मैंने पहले ही सेंट लूसिया में कुछ 200+ स्कोर देखे हैं। मुझे उम्मीद है कि एंटीगुआ भी कुछ इसी तरह का उत्पादन करने में सक्षम होगा। यदि नहीं 200, निश्चित रूप से 180 या 190 के दशक में कुछ। और किसी चमत्कार से, मुझे नहीं पता, बारबाडोस इस सुपर 8 सेगमेंट में खेलों के लिए बेहतर हो सकता है," बिशप ने स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम में कहा।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल , अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा, मो. सिराज. रिजर्व: शुबमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान।

अफगानिस्तान: राशिद खान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, अजमतुल्लाह उमरजई, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद इशाक, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, करीम जनत, नांग्याल खरोती, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी , फरीद अहमद मलिक। रिजर्व: सेदिक अटल, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, सलीम सफी।