स्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, चेल्सी ने मैककेना और इप्सविच टो को एंज़ो को आगे बढ़ाने के अपने फैसले के बारे में सूचित किया और नव पदोन्नत क्लब के साथ उनके द्वारा किए गए काम के लिए बहुत प्रशंसा व्यक्त की।

"मुझे लगता है कि हमें इस सप्ताह निर्णय की उम्मीद करनी चाहिए, चेल्सी जून की शुरुआत में इसे सुलझाना चाहती है। एघबली (सह-मालिक) लंबे समय से लंदन में हैं और शनिवार को एफए कप फाइनल में भाग लेंगे। वह जाने वाले हैं स्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन बहुत जल्द, लेकिन इस सप्ताह निर्णय की उम्मीद है।

कहा जाता है कि इटालियन के पास लीसेस्टे में 8-10 मिलियन पाउंड का रिलीज क्लॉज है जिसे चेल्सी को भुगतान करना पड़ सकता है यदि उन्हें उसकी सेवाएं सुरक्षित करनी हैं।

मार्सेका पिछले हफ्तों में थॉमस फ्रैंक, ज़ावी, कीरन मैककेना और रॉबर्ट डी ज़र्बी के साथ क्लब से जुड़ने के बाद एक आश्चर्यजनक उम्मीदवार के रूप में उभरे।

बशर्ते बातचीत में कोई रुकावट न आए, मार्सेका के अगले सप्ताह की शुरुआत में चेल्सी का नया मुख्य कोच बनने की संभावना है।

ग्रीष्मकालीन ट्रांसफर विंडो में अत्यधिक खर्च करने के बावजूद टीम लीग में छठे स्थान पर रही। जिस नए मैनेजर पर प्रोजेक्ट का भरोसा है, उसे एक प्रतिभाशाली, युवा टीम विरासत में मिलेगी और उम्मीद है कि वे इस सीज़न में सुधार कर सकते हैं।