नई दिल्ली [भारत], दिल्ली की अदालत द्वारा कथित उत्पाद शुल्क पुलिस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दिए जाने के बाद, आम आदमी पार्टी की कानूनी टीम ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के पास पार्टी के नेताओं के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और आरोप लगाया कि यह मामला भारतीय जनता पार्टी की साजिश थी.

पार्टी सुप्रीमो को जमानत मिलने पर गुरुवार को एएनआई से बात करते हुए आप लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव नासियार ने आरोप लगाया कि ईडी "किसी के दबाव" में काम कर रही है।

"सच्चाई की जीत हुई है। यह मामला झूठा था, यह भाजपा पार्टी की साजिश थी। यह देश और हम सभी के लिए आप पार्टी की बहुत बड़ी जीत है। ईडी के पास हमारे किसी भी नेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और वे इसके तहत काम कर रहे हैं।" किसी के दबाव में वे अरविंद केजरीवाल का राजनीतिक करियर खत्म करना चाहते थे लेकिन वे इसमें असफल रहे,'' वकील संजीव नासियार ने कहा।

AAP की कानूनी टीम का हिस्सा वकील ऋषिकेश कुमार ने कहा, "अरविंद केजरीवाल को 1 लाख रुपये के जमानत बांड पर जमानत दे दी गई। कल दोपहर तक अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ जाएंगे। यह AAP नेताओं, देश और लोगों के लिए एक बड़ी जीत है।" ।"

आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने दावा किया कि पीएमएलए मामले में नियमित जमानत किसी बरी होने से कम नहीं है।

प्रियंका कक्कड़ ने कहा, "यह मामला पूरी तरह से फर्जी है, पूरा मामला भाजपा कार्यालय में लिखा गया है। ऐतिहासिक फैसला देने के लिए हम अदालत के बहुत आभारी हैं।"

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह फैसला हमारी कानून व्यवस्था में एक बड़ी मिसाल बनेगा.