नई दिल्ली, रियल्टी फर्म कीस्टोन रियलटर्स लिमिटेड ने मंगलवार को मजबूत आवास मांग के कारण इस वित्तीय वर्ष की अप्रैल-जून अवधि के दौरान अपनी बिक्री बुकिंग में 22 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 611 करोड़ रुपये की वृद्धि दर्ज की।

एक नियामक फाइलिंग में, कीस्टोन रियल्टर्स, जो रुस्तमजी ब्रांड के तहत संपत्तियां बेचती है, ने कहा कि कंपनी ने इस वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में 611 करोड़ रुपये की पूर्व-बिक्री हासिल की, जबकि एक साल पहले की अवधि में यह 502 करोड़ रुपये थी।

मात्रा के संदर्भ में, मुंबई स्थित कंपनी ने कहा कि समीक्षाधीन अवधि के दौरान उसकी बिक्री बुकिंग 0.29 मिलियन वर्ग फुट से 16 प्रतिशत गिरकर 0.24 मिलियन वर्ग फुट हो गई।

परिचालन प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, कीस्टोन रियल्टर्स के सीएमडी बोमन ईरानी ने कहा, "वित्त वर्ष 2025 की पहली तिमाही ने वर्ष के लिए एक दिशा तय कर दी है, जो हमारी कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है क्योंकि हम वित्त वर्ष 24 से महत्वपूर्ण गति का निर्माण जारी रख रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारे मार्गदर्शन के अनुरूप, हमने इस तिमाही में दो परियोजनाएं सफलतापूर्वक लॉन्च की हैं, जिनका अनुमानित जीडीवी (सकल विकास मूल्य) 2,017 करोड़ रुपये है। यह निरंतर विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और इस साल कई लॉन्च के लिए हमारी तैयारी को दर्शाता है।"

ईरानी ने कहा कि कंपनी ने इस तिमाही में एक और पुनर्विकास परियोजना जोड़ी है, जिसका सकल विकास मूल्य 984 करोड़ रुपये है।