अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा विकास, सुरक्षा और सुशासन के मुद्दे के साथ चुनाव में उतरी है.

इन मुद्दों पर पहले चरण का मतदान हुआ, लेकिन पहले चरण से ठीक पहले INDI ब्लॉक के सबसे अहम घटक कांग्रेस के घोषणापत्र ने पूरे देश का ध्यान खींचा.

उन्होंने कहा, "कांग्रेस अपने घोषणापत्र में तालिबान शासन से लेकर पर्सनल लॉ लागू करने जैसे मुद्दों का समर्थन करके धार्मिक आधार पर देश के विभाजन की नींव रखना चाहती है। भाजपा किसी भी सूरत में इसका पुरजोर विरोध करेगी।"

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सलाहकार सैम पित्रोदा का बयान सभी ने पढ़ा है.

उन्होंने कहा, यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस द्वारा रंगनाथ मिश्र समिति और सच्चर समिति की रिपोर्टें लाई गईं।

उन्होंने कहा, "इसके अलावा, कर्नाटक में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पिछड़े वर्गों के आरक्षण में मुसलमानों को जबरन शामिल कर रही है, इस प्रकार ओबीसी के अधिकारों को अनुचित तरीके से विभाजित किया जा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा कि विरासत कर पर चर्चा करके, संपत्ति का एक्स-रे कराकर और संपत्ति जब्त करके उनका लक्ष्य धार्मिक आधार पर देश के विभाजन की नींव रखना है।

"इसके साथ ही वे विरासत में मिली संपत्ति का आधा हिस्सा लेने और पर्सनल लॉ जैसे कानूनों को फिर से लागू करने पर भी चर्चा कर रहे हैं। देश का बंटवारा इन्हीं कारणों से हुआ था। अगर कोई भी राजनीतिक दल ऐसा करने की कोशिश करेगा तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा।" लागत, "उन्होंने कहा।

"भारत में नक्सलवाद खत्म हो रहा है। अगर इसे पुनर्जीवित करने की कोई कोशिश की गई तो हम इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। भाजपा सरकार शुरू से ही भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करती रही है। हालांकि, अगर कोई भी संपत्ति पर डकैती डालने की कोशिश करता है आम आदमी, हम ऐसा नहीं होने देंगे,'' मुख्यमंत्री ने कहा।

देश की राजनीति में तालिबान जैसी मानसिकता का समर्थन करने के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "वे माओवादी विद्रोह को फिर से जीवित करने की कोशिश कर रहे हैं और व्यक्तिगत कानूनों के माध्यम से तीन तलाक जैसी प्रथाओं को फिर से शुरू करके महिलाओं को अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं।" इसलिए, वर्तमान परिदृश्य में, भाजपा इन मुद्दों का विरोध कर रही है।"

उन्होंने उल्लेख किया कि "हम इन मुद्दों को उठा रहे हैं और जनता का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। जनता का ध्यान लगातार इस ओर आकर्षित किया जा रहा है कि कांग्रेस और भारतीय गुट की मानसिकता क्या है। उनके इरादों को सफल होने से रोकने के लिए, जनता के लिए कार्रवाई करना अनिवार्य है।" उन्होंने कहा कि निर्णायक रूप से और उनके द्वारा डाले गए प्रत्येक वोट को विफल कर दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों को लेकर देश में उत्साह और सकारात्मक माहौल है। देश प्रगति देखना चाहता है और पीएम मोदी ने 10 साल में देश को नई दिशा दी है.