उन्होंने डब्ल्यूएसओपी में तीन दिवसीय शानदार प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ पोकर खिलाड़ियों के साथ मुकाबला किया और इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के विजेता के रूप में उभरे।

सुवर्णा बैंगलोर की एक सफल व्यवसायी और भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पोकर सर्किट में एक मान्यता प्राप्त पोकर खिलाड़ी हैं। वह शुरू में भारत में टूर्नामेंटों में प्रतिस्पर्धा करते थे।

'सुपर हाई रोलर' इवेंट में संतोष की जीत ने उन्हें दुनिया की सर्वकालिक धन सूची में मौजूदा शीर्ष 100 में डाल दिया है।

पोकर की विश्व सीरीज में उनकी जीत पूरे भारत के खिलाड़ियों को विश्व पोकर मानचित्र पर अपनी छाप छोड़ने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करेगी।

पोकर एक मान्यता प्राप्त दिमागी खेल है और पोकरबाजी जैसे प्रमुख पोकर प्लेटफॉर्म भारत में एक बहुआयामी पोकर पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण की दिशा में काम कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में कंपनी ने भारत में पोकर टूर्नामेंट संस्कृति को आगे बढ़ाने के अलावा खिलाड़ियों को रणनीतिक गेमप्ले बनाने में मदद करने के लिए सामग्री और शैक्षिक सामग्री जारी करके उल्लेखनीय योगदान दिया है।

“मेरा मानना ​​है कि भारतीय पोकर अपने स्वर्णिम काल में प्रवेश कर रहा है और संतोष की जीत ने इस विश्वास की पुष्टि की है। पिछले कुछ वर्षों में हमने प्रतिष्ठित वैश्विक पोकर टूर्नामेंटों में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों की संख्या में वृद्धि देखी है और इस तरह की जीत इस बात को दोहराती है कि भारत विश्व पोकर सर्किट पर हावी होने के लिए तैयार है। बाजी गेम्स के संस्थापक और सीईओ नवकिरण सिंह ने कहा, ''भारत को गौरवान्वित करने के लिए उन्हें बधाई।''

उन्होंने नेशनल पोकर सीरीज़ इंडिया, देश का सबसे प्रतिष्ठित पोकर इवेंट और जी.ओ.ए.टी., जो भारत में सबसे बड़ी पुरस्कार राशि वाला सबसे बड़ा टूर्नामेंट है, जैसे प्रमुख आईपी लॉन्च किए हैं।