ब्रेडा [नीदरलैंड], भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने जर्मनी के खिलाफ शूटआउट जीत दर्ज की, जबकि भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने ओरांजे रूड के खिलाफ ड्रा के साथ यूरोप दौरे का समापन किया। जर्मनी के खिलाफ खेल 1-1 से ड्रा पर समाप्त होने के बाद, जूनियर पुरुषों की चाय ने शूटआउट में 3-1 से जीत दर्ज की। जूनियर महिला हॉकी टीम के लिए संजना होरो (18') और अनीशा साहू (58') ने ओरंज रूड के साथ 2-2 से ड्रा में स्कोर किया।

पहले हाफ के शांत रहने के बाद, जिसके दौरान न तो भारतीय टीम और न ही जर्मनी नेट पर गोल कर सकी, मुकेश टोप्पो (33') ने तीसरे क्वार्टर की शुरुआत में पेनल्टी कॉर्नर से रिबाउंड पर गोल किया, जर्मनी के बराबरी करने तक भारतीय कोल्ट्स ने अपनी बढ़त बनाए रखी। चौथे क्वार्टर में चार मिनट, जिससे खेल में रोमांच बढ़ गया। दोनों टीमों के बढ़त लेने के प्रयासों के बावजूद, निर्धारित समय के अंत तक स्कोर अपरिवर्तित रहा जिसके कारण पेनल्टी शूटआउट का सहारा लेना पड़ा।

गुरजोत सिंह, दिलराज सिंह और मनमीत सिंह के गोल की मदद से जूनियर पुरुष टीम ने शूटआउट 3-1 से जीता। उन्होंने अपने अंतिम गेम में जीत के साथ यूरोप दौरे का समापन किया।

इस बीच, भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने ओरांजे रूड के खिलाफ पहला क्वार्टर शांत खेला। दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में संजना होरो (18') ने भारत के लिए गतिरोध तोड़ा। ओरांजे रूड ने अच्छी प्रतिक्रिया देते हुए दो पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किए, लेकिन भारतीय रक्षा मजबूत रही, जिससे पहला हाफ 1-0 से भारत के पक्ष में समाप्त हुआ।

तीसरे क्वार्टर में ओरांजे रूड ने पहल की. गोल की तलाश में ओरांजे रूड ने भारत को पीछे धकेल दिया, तीन पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किए और दो गोल करके 2-1 की बढ़त ले ली। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम आखिरी क्वार्टर में स्कोर बराबर करने की कोशिश में थी, लेकिन अंतिम क्षणों में अनीशा साहू (58') ने गोल कर मैच को 2-2 की बराबरी पर समाप्त कर दिया।