क्रॉमवेल [यूएस], अक्षय भाटिया, एक भारतीय-अमेरिकी, ट्रैवलर्स चैंपियनशिप के पहले दौर के बाद दूसरे स्थान पर हैं। भाटिया ने 6-अंडर 64 का स्कोर बनाया, जबकि कोरिया के टॉम किम ने सीजन का अपना सबसे कम स्कोर 8-अंडर 62 के साथ दो शॉट की बढ़त हासिल की।

भाटिया चार बर्डी और एक ईगल के साथ बोगी-मुक्त थे, जबकि किम भी आठ बर्डी के साथ बोगी-मुक्त थीं। एक अन्य भारतीय अमेरिकी साहिथ थीगाला (71) टी-33 थे।

भाटिया ने रिकी फाउलर, विल ज़लाटोरिस और कर्ट कितायामा के साथ दूसरा स्थान साझा किया, जिन्होंने टीपीसी रिवर हाइलैंड्स में 64 का स्कोर किया।

किम अपने जन्मदिन वाले सप्ताह में चौथी पीजीए टूर जीत की तलाश में है और भाटिया तीसरी पीजीए टूर जीत की तलाश में है। भाटिया ने पिछले साल एक खिताब जीता और इस साल मास्टर्स से ठीक पहले एक खिताब जीता।

किम, जो शुक्रवार को 22 साल की हो गईं, ने हॉट पुटर के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ बर्डी लगाईं और टूर पर अपने करियर की पहली 18 होल की बढ़त के साथ अक्षय से आगे रहीं।

विश्व के नंबर 1 स्कॉटी शेफ़लर एक कदम पीछे रहने वालों में से थे, जबकि जापान के हिदेकी मात्सुयामा, जिन्होंने अगले जनवरी से शुरू होने वाले सोफी द्वारा प्रस्तुत उद्घाटन टीजीएल के लिए इस सप्ताह के शुरू में बोस्टन कॉमन गोल्फ के लिए हस्ताक्षर किए थे, ने 66 का स्कोर किया। वे संयुक्त छठे स्थान पर थे।

नौ बार के पीजीए टूर विजेता मात्सुयामा ने अपने आखिरी पांच होल में चार बर्डी के साथ जोरदार प्रदर्शन करते हुए पहले राउंड को संयुक्त 13वें स्थान पर समाप्त किया, जबकि कोरिया के सुंगजे इम और सी वू किम ने क्रमशः 67 और 69 का स्कोर किया। एक अन्य कोरियाई, बियोंग हुन एन, बीमारी के कारण पहले दौर के दौरान हट गए।