साओ पाउलो, किशोर स्ट्राइकर एंड्रिक ने रियल मैड्रिड में शामिल होने से पहले ब्राजीलियाई क्लब पाल्मेरास के साथ एक और खिताब जीता है।

17 वर्षीय एंड्रिक ने रविवार को स्थानीय प्रतिद्वंद्वी सैंटोस पर 2-0 से जीत के साथ अपनी टीम को लगातार तीसरी बार साओ पॉल राज्य चैंपियनशिप हासिल करने में मदद की।

एंड्रिक, जिन्होंने पिछले महीने दोस्ताना मैचों में ब्राजील के लिए दो गोल किए थे, ने वां पेनल्टी ड्रा किया जिससे राफेल वेइगा ने 33वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की, एनिबल मोरेनो ने 67वें मिनट में दूसरा गोल किया। सांतोस ने पहला चरण 1-0 से जीता।

“मुझे पता है कि मैं एक नई पीढ़ी में हूं, मैं बहुत कुछ झेल चुका हूं। मेरा सभी बच्चों के लिए आदर्श बनने का सपना है,'' एंड्रिक ने पाल्मेरास के साथ खिताब जीतने के बाद कहा। “मुझे पता है कि यह मुश्किल है क्योंकि ऐसे लोग हैं जो मुझे पसंद नहीं करते हैं लेकिन मैं उनके लिए एक नया आदर्श बनना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वे मुझे देखें और सोचें कि अगर मैं यहां रहने में कामयाब रहा, तो वे भी ऐसा कर सकते हैं।''

एंड्रिक पाल्मेरास टीम का भी हिस्सा था जिसने 2023 साओ पॉल चैंपियनशिप खिताब और 2022 और 2023 ब्राजीलियाई चैंपियनशिप जीती थी।

रियल मैड्रिड के साथ आकर्षक सौदे पर स्पेन जाने से पहले उनके पास पाल्मेरास में सिर्फ दो महीने से अधिक का समय बचा होगा।

इंग्लैंड और स्पेन के खिलाफ मैत्री मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान, एंड्रिक ने कहा कि उनसे नियमित रूप से उनके लंबित कदम के बारे में पूछा गया था।

“विनी जूनियर और रोड्रिगो ने पूछा कि मैं कब पहुंचने वाला हूं। लुकास पाक्वेटा और ब्रून गुइमारेस भी, सभी पूछ रहे थे कि मैं मैड्रिड कब जा रहा हूं,'' उन्होंने कहा। "मुझे पता है कि मैं जाने वाला हूं, लेकिन मेरा सिर अभी भी यहीं है।"

एंड्रिक पाल्मेरास के भी आभारी थे, जहां उन्होंने युवा डिवीजनों में खेला था।

उन्होंने कहा, "पाल्मेरास वह टीम थी जिसने मुझ पर तब भरोसा किया जब मेरे पास कुछ भी नहीं था। यह खिताब पाल्मेरास के सभी कर्मचारियों, सभी कर्मचारियों और सभी प्रशंसकों के लिए है।"