बेंगलुरू, राज्य में कथित "बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति" के लिए कर्नाटक में सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए, बीजे ने सिलिकॉन सिटी को "उड़ता बेंगलुरु" कहा और आरोप लगाया कि यह शहर मादक पदार्थों के लिए "अड्डा" बन रहा है। पदार्थ और रेव पार्टियाँ।

यह घटनाक्रम बेंगलुरु पुलिस द्वारा हाल ही में यहां फार्महाउस में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद आया है, जिसमें कथित तौर पर तेलुगु फिल्म अभिनेत्री सहित 86 लोग शामिल हुए थे।

'एक्स' पर ले जाते हुए, भाजपा ने आरोप लगाया है कि जब से कर्नाटक में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है, बेंगलुरु में हर जगह "अनैतिक सभाएं" हो रही हैं।

कर्नाटक भाजपा ने कन्नड़ में एक पोस्ट में कहा, "कानून-व्यवस्था खराब हो गई है, सरकारी अराजकता उजागर हो गई है। कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद, बेंगलुरु में हर जगह अनैतिक सभाएं हो रही हैं। सिलिकॉन सिटी अब ड्रग्स, कैनबिस ड्रग रेव पार्टियों से भरी हुई है।" .

भाजपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधने के लिए #BadBengaluru और #कांग्रेसFairsKarnataka हैशटैग के साथ मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार वाले एक पोस्टर का भी इस्तेमाल किया।

बीजेपी द्वारा 'एक्स' पर साझा किए गए पोस्टर में, उसने राजधानी शहर को "उदत बेंगलुरु" कहा और आरोप लगाया कि "सिलिकॉन सिटी मादक पदार्थों के लिए एक "अड्डा" (हब) बन रहा है और रेव पार्टियां बड़े पैमाने पर हो रही हैं।

भाजपा ने 2016 की बॉलीवुड फिल्म "उड़त पंजाब" के संदर्भ में "उड़ता बेंगलुरु" का इस्तेमाल किया, जिसमें पंजाब में युवाओं द्वारा नशीली दवाओं के दुरुपयोग पर प्रकाश डाला गया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हाल ही में यहां एक फार्महाउस में रेव पार्टी में शामिल होने वाले लोगों से एकत्र किए गए रक्त के नमूनों से पता चला कि तेलुगु फिल्म अभिनेत्री सहित 86 लोगों को नशीले पदार्थों के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

बर्थडे पार्टी के बहाने आयोजित की गई इस पार्टी में कुल 103 लोग शामिल हुए थे. प्रतिभागियों में 73 पुरुष और 30 महिलाएं शामिल थीं।

पुलिस ने 19 मई की तड़के इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास फार्महाउस पर छापेमारी के दौरान एमडीएमए (एक्स्टसी) गोलियां, एमडीएमए क्रिस्टल, हाइड्रो कैनबिस, कोकीन हाई-एंड कारें, डीजे उपकरण, ध्वनि और प्रकाश व्यवस्था सहित 1.5 करोड़ रुपये जब्त किए।

छापेमारी के बाद, पुलिस ने निजी अस्पताल में प्रतिभागियों के रक्त के नमूने एकत्र किए, जिससे पता चला कि 59 पुरुषों और 27 महिलाओं ने नशीले पदार्थों के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

एक पुलिस सूत्र ने कहा, "पार्टी में शामिल होने वाले ज्यादातर लोग ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। सेंट्रा क्राइम ब्रांच उन लोगों को नोटिस जारी करेगी, जिनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।"