लंदन, फॉर्मूला ई ने बुधवार को भारतीय उपमहाद्वीप में इलेक्ट्रिक रेसिन श्रृंखला के सभी दौरों को प्रसारित करने के लिए सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएनआई) के साथ तीन साल की मीडिया साझेदारी की घोषणा की।

एसपीएनआई चैंपियनशिप के 10वें सीजन की सभी रेसों को अपने टेलीविजन चैनलों के नेटवर्क पर प्रसारित करेगा और प्रशंसक एक्शन ओ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर भी देख सकेंगे।

फॉर्मूला ई के एक बयान में कहा गया, "फॉर्मूला ई के 10वें रेसिंग सीजन का सीधा प्रसारण पूरे भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा, जिसका कवरेज अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, मालदीव, नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका तक होगा।"

एसपीएनआई का फॉर्मूला ई के साथ एक इतिहास रहा है, जिसने चौथे, पांचवें और छठे सीज़न के दौरान अपनी सामग्री प्रसारित की है।

भारत के जेहान दारूवाला एमएसजी रेसिंग का प्रतिनिधित्व करते हुए चैंपियनशिप का हिस्सा हैं।

"मैं अपने फॉर्मूला ई रेसिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हूं, यह जानते हुए कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के माध्यम से मेरे पीछे बहुत बड़ा और भावुक प्रशंसक है। मासेराती एमएसजी रेसिंग में शामिल होना सपना सच होने जैसा है, और मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। , प्रशंसक घर वापस, और दुनिया भर में, “दारुवाला ने कहा।

चैंपियनशिप के 10वें सीज़न में 11 रेस टीमें 10 प्रतिष्ठित शहरों में 16 रेसों में प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिसमें मिसानो (इटली) और शंघाई की शुरुआत भी शामिल है।

इन नए स्थानों के साथ-साथ चैंपियनशिप 20-21 जुलाई को लंदन में सीज़न के समापन से पहले मैक्सिको सिटी, डिरियाह साओ पाउलो, मोनाको, बर्लिन और पोर्टलैंड में लौट आएगी।