स्पैनिश आउटलेट COPE की एक रिपोर्ट के अनुसार, रियल मैड्रिड जोसेलु के 1.5 मिलियन खरीद विकल्प को ट्रिगर करना चाहता था, लेकिन स्ट्राइकर ने सैंटियागो बर्नब्यू में रहने से इनकार कर दिया है और एक नए गंतव्य की तलाश करेगा जो सऊदी अरब में हो सकता है। रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि आने वाले दिनों में उनके अगले गंतव्य की घोषणा की जाएगी।

यह उम्मीद की जाती है कि जोसेलु के जाने का कियान म्बाप्पे और एंड्रिक के आगमन से कुछ लेना-देना है क्योंकि खिलाड़ी का मानना ​​​​है कि क्लब में रहने से उसे सीज़न के अधिकांश समय के लिए बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

मैड्रिड से जोसेलु का प्रस्थान लॉस ब्लैंकोस के आजीवन प्रशंसक के लिए एक परी कथा यात्रा के अंत का प्रतीक होगा। जोसेलु टीम की रिजर्व टीम का हिस्सा थे और उन्होंने 2012 में क्लब छोड़ दिया था।

क्लब के लिए नहीं खेलने के बावजूद उन्होंने एक प्रशंसक के रूप में मैड्रिड स्थित टीम के प्रति अपने जुनून और समर्पण का पालन किया और यहां तक ​​कि टीम के 2021 चैंपियंस लीग फाइनल गेम में भी भाग लिया, जो उन्होंने लिवरपूल के खिलाफ जीता था।

उनका स्वप्निल क्षण यूईएफए चैंपियंस लीग के दूसरे चरण में एफसी बायर्न म्यूनिख के खिलाफ आया जब उन्होंने 88वें और 90+1 मिनट में सबडाउन होने के बाद दो गोल किए और नाटकीय अंदाज में टीम को जीत दिलाई।

उन्होंने अधिकांश सीज़न के लिए बेंच से खेला और ला लीगा सीज़न के दौरान 10 गोल और दो सहायता प्रदान की।