इस दौर को नए निवेशकों के रूप में वेलोर कैपिटल ग्रुप और जंप ट्रेडिंग ग्रुप और मौजूदा शेयरधारकों के रूप में जेपी मॉर्गन, स्टैंडर्ड चार्टर्ड और टेमासेक का भी समर्थन प्राप्त था।

पार्टियोर के सीईओ हम्फ्रे वैलेनब्रेडर ने एक बयान में कहा, "हम ब्लॉकचेन-आधारित घर्षण रहित, सीमा पार लेनदेन के लिए एक बहुत ही उज्ज्वल भविष्य देखते हैं। दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ बैंकों और निवेशकों का हमारे दृष्टिकोण का समर्थन करना, इसे और भी अधिक मान्य करता है।"

कंपनी के अनुसार, यह नया दौर इंट्राडे एफएक्स स्वैप, क्रॉस-करेंसी रेपो, प्रोग्रामेबल एंटरप्राइज लिक्विडिटी मैनेजमेंट और जस्ट-इन-टाइम मल्टी-बैंक भुगतान जैसी नई क्षमताओं को आगे बढ़ाने में सक्षम करेगा।

इसमें कहा गया है कि यह निवेश पार्टियोर के अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क विकास और इसके नेटवर्क में एईडी, एयूडी, बीआरएल, सीएडी, सीएनएच, जीबीपी, जेपीवाई, एमवाईआर, क्यूएआर और एसएआर सहित अतिरिक्त मुद्राओं के एकीकरण में महत्वपूर्ण रूप से सहायता करेगा।

पीक XV के एमडी शैलेन्द्र सिंह ने कहा, "पार्टियर वैश्विक धन हस्तांतरण और बैंकों के बीच निपटान को बदलने का एक बेहद महत्वाकांक्षी प्रयास है। यह एक अनूठा दृष्टिकोण है जहां कई बैंक इस उद्योग में बदलाव लाने के लिए एक साथ आए हैं।"

इसके अलावा, प्रद्युम्न अग्रवाल, एमडी, निवेश (ब्लॉकचेन), टेमासेक, निवेश का यह नवीनतम दौर "इस प्रयास की दिशा में पार्टियोर द्वारा की गई अविश्वसनीय प्रगति का प्रमाण है"।