अमरावती (आंध्र प्रदेश) [भारत], आंध्र प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को कहा कि प्रशासन में सभी स्तरों पर आमूलचूल परिवर्तन होगा।

चंद्रबाबू नायडू, जो गुरुवार को राज्य सचिवालय में कार्यभार संभालने के बाद घर वापस जा रहे थे, ने फर्स्ट ब्लॉक में कई मीडियाकर्मियों को अपने करीब देखकर अचानक अपनी कार रोक दी।

उनसे बातचीत करते हुए उन्होंने उनसे कहा, "इसके बाद सभी स्तरों पर प्रशासन में आमूल-चूल परिवर्तन होगा।"

चंद्रबाबू ने कार्यभार संभालने पर बधाई देने वाले सभी मीडियाकर्मियों को भी धन्यवाद दिया।

इससे पहले, पदभार संभालने के बाद अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए नायडू ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें सभी प्रणालियों को पटरी पर लाने के लिए जल्द ही कुछ निर्णय लेने होंगे, उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में सभी विभाग निष्क्रिय हो गए हैं। .

नायडू ने गुरुवार को आईएएस और आईपीएस अधिकारियों से कहा, "शायद कुछ अधिकारी जिन्होंने 1995 में जब मैं पहली बार मुख्यमंत्री बना था तब मेरे साथ काम किया था, वे अब यहां होंगे। मैंने मुख्यमंत्री के रूप में चौथी बार कार्यभार संभाला है और मैं राज्य में इतनी बुरी स्थिति कभी नहीं देखी गई जितनी मैं अब देख रहा हूं। आईएएस, आईपीएस और आईएफएस बेहद सम्मानजनक पद हैं क्योंकि अधिकारियों की नियुक्ति किसी विशेष राज्य से बिना किसी संबंध के की जाती है।"

आंध्र विभाजन से पहले नायडू 1995 में पहली बार मुख्यमंत्री बने और उन्होंने 2004 तक लगातार नौ वर्षों तक राज्य का नेतृत्व किया। टीडीपी सुप्रीमो 2014 में विभाजित आंध्र के मुख्यमंत्री के रूप में लौटे और 2019 तक कार्यरत रहे।