"निश्चित नहीं है कि इसका कितना हिस्सा हमारे ड्रेसिंग रूम पर कब्जा कर लिया है। लेकिन निश्चित रूप से उन्होंने (बांग्लादेश) अपना हाथ उठाया है और कहा है, 'देखो, हम उभरती हुई टीम हैं और हम कुछ अद्भुत क्रिकेट खेल रहे हैं।' मैंने उनमें से कुछ क्लिप (बनाम पाकिस्तान) देखीं, वे भारत में लाइव नहीं थीं, वास्तव में बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के लिए एक असाधारण परिणाम था, जिस चीज़ से वे भी गुज़रे थे।

"मैं उन लोगों में से एक हूं जो अंडरडॉग को बाहर आकर प्रदर्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं। अब आप उन्हें अंडरडॉग नहीं कह सकते, उन्होंने कुछ अद्भुत क्रिकेट खेला है। पिछली बार जब हम वहां थे तो उन्होंने हमें बांग्लादेश में चुनौती दी थी। वास्तव में देख रहे हैं एक अच्छी श्रृंखला के लिए आगे बढ़ें, ”अश्विन ने गुरुवार को प्रसारकों के साथ प्री-मैच बातचीत में कहा।

उनका यह भी मानना ​​है कि चेपॉक की लाल मिट्टी वाली पिच खेल के सभी पहलुओं पर भारत और बांग्लादेश दोनों की परीक्षा लेगी। "अब तक हमने यहां जितने भी टेस्ट मैच खेले हैं, इंग्लैंड के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच को छोड़कर, आम तौर पर बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच वस्तुतः 500 खेल, 500 खेल एक तरह का विकेट था। .

"यह हमेशा एक अच्छी टेस्ट मैच पिच रही है। हम फिर से लाल मिट्टी की पिच पर खेलने जा रहे हैं। इसमें काफी उछाल होगा, लेकिन गेंदबाजों के लिए भी फायदेमंद होगा। खेल के सभी पहलू होंगे।" खेल में।"

चेन्नई के रहने वाले अश्विन हाल ही में 38 साल के हो गए हैं और उनका मानना ​​है कि कड़ी मेहनत करने से उन्हें हाल ही में टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने का फायदा मिलेगा। "जब मैं मैदान पर उतरता हूं तो उत्साह और महत्वाकांक्षा हमेशा एक समान रहती है। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे मैं पूरी तरह से पसंद करता हूं। मैंने मैदान पर बिताए हर पल का आनंद लिया है। लेकिन उम्र एक संख्या है और आप कैसे सोचते हैं यह भी एक संख्या है .

"लेकिन पार्क में बाहर निकलने के लिए आप जिस तरह का काम समय-समय पर करते हैं और आपके पास दृढ़ रहने और आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए सर्वोत्तम ऊर्जा स्तर है, वह निश्चित रूप से समय के साथ प्रभावित होता है। लेकिन आपको इसकी आवश्यकता है उस थोड़े से लाभ को पाने के लिए अधिक मेहनत करें।"

अश्विन ने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए कि इंग्लैंड के खिलाफ 2021 के चेपॉक टेस्ट में शतक बनाना और पांच विकेट लेना अपने घरेलू मैदान पर टेस्ट खेलने की उनकी पसंदीदा स्मृति है। "दोनों - इंग्लैंड के खिलाफ खेल कोविड ब्रेक के बाद खेला गया खेल था, और यह पहली बार था जब भीड़ वापस आई थी।"

"मैंने इस तरह के स्वागत की उम्मीद नहीं की थी, और न ही मैंने यह उम्मीद की थी कि इतने सारे लोग खेल देखने आएंगे। जिस तरह से वह खेल निकला, वह मेरे लिए काफी खास था। यह हमेशा एक अविश्वसनीय मैदान रहा है मेरे लिए - बहुत अच्छी यादें, बहुत पुरानी यादें भी। यहां वापस आना मेरे लिए हमेशा बहुत खास होता है।"