मोहाली, पंजाब एफसी ने आगामी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीज़न से पहले दो नए खिलाड़ियों - निंथोइंगनबा मीतेई और निहाल सुदेश - को अपने साथ जोड़ा है, क्लब ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

आखिरी बार चेन्नईयिन एफसी के लिए खेलने वाले भारतीय विंगर निन्थोइंगानबा ने 2027 तक पंजाब के साथ तीन साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

22 वर्षीय खिलाड़ी ने 2017 में इंडियन एरो के साथ सीनियर पेशेवर पदार्पण करने से पहले एआईएफएफ एलीट अकादमी के साथ अपने युवा करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2021 में मरीना मचान्स में शामिल होने से पहले 2019 में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के साथ आईएसएल में पदार्पण किया।

आज तक, उन्होंने 81 प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं और तीन मौकों पर स्कोर किया है।

एक अन्य भारतीय विंगर सुदेश पिछले सीज़न में केरला ब्लास्टर के साथ थे।

23 वर्षीय दक्षिणपंथी ने अपने युवा करियर की शुरुआत एफए कोचीन और केरला ब्लास्टर्स के साथ की और 2019 में केरला ब्लास्टर्स के साथ सीनियर पेशेवर पदार्पण किया।

2021-22 सीज़न के दौरान, केरल टीम में फिर से शामिल होने से पहले उन्होंने भारतीय नौसेना के लिए प्रदर्शन किया। अब तक 16 खेलों में, उन्होंने चार मौकों पर नेट किया है।

“हम आगामी सीज़न के लिए निंथोई और निहाल को साइन करके खुश हैं। दोनों युवा खिलाड़ी हैं जो गति बढ़ाएंगे और फॉरवर्ड के लिए गोल करने के मौके बनाएंगे। दोनों खिलाड़ियों को आगामी सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी, ”पंजाब एफसी फुटबॉल निदेशक निकोलाओस टोपोलियाटिस ने कहा।