बेंगलुरु के ही पेरेग्रीन रेसिंग के निखिलेश राजू ने जूनियर मैक्स फाइनल जीता, लेकिन वह अराफात शेख थे जिन्होंने जूनियर वर्ग में प्री-फाइनल रेस में शीर्ष स्थान हासिल किया। मुंबई के रेयो रेसिंग के हमजा बालासिनोरवाला ने माइक्रो मैक्स फाइनल जीता, जबकि चेन्नई के एमस्पोर्ट के रिवान देव प्रीतम ने प्री-फाइनल जीता।

अंतिम रेस में अल्वा ने शानदार जीत हासिल की, लेकिन प्री-फाइनल में, क्रेस्ट मोटरस्पोर्ट्स के अक्षत मिश्रा ने टक्कर के लिए 5 सेकंड का जुर्माना लगाने से पहले 'पहले' स्थान पर रहे और अल्वा के बाद दूसरे स्थान पर खिसक गए। पेरेग्रीन रेसिंग के ईशान मदेश दोनों रेस में तीसरे स्थान पर रहे।

इससे पहले, जूनियर वर्ग के प्री-फ़ाइनल में, निखिलेश राजू को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा क्योंकि पुणे के क्रेस्ट मोटरस्पोर्ट के अराफात शेख ने आसान जीत दर्ज की। मुंबई के रेयो रेसिंग के कियान शाह ने दोनों रेसों में तीसरे स्थान पर पोडियम पूरा किया।

माइक्रो मैक्स प्री-फ़ाइनल में, पहले राउंड के विजेता 11 वर्षीय रिवान देव प्रीतम ने एमस्पोर्ट के दानिश डालमिया को हराकर सम्मान हासिल किया और दूसरे स्थान पर रहे। डालमिया ने फाइनल में भी दूसरा स्थान हासिल किया था. रेयो रेसिंग के हमज़ा, जो प्री-फ़ाइनल में तीसरे स्थान पर रहे, ने राउंड 2 में फ़ाइनल जीत लिया।