अभिनेत्री ने कहा कि उनकी 'पैसे की स्थिति' अब सुलझ गई है, और वे आपातकालीन प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए शुक्रवार को दूसरे शहर में दूतावास जाएंगे।

दिव्यांका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट पोस्ट किया और अपने फॉलोअर्स को स्थिति के बारे में जानकारी दी।

“प्रिय सभी, आपके अपार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। यह सचमुच बहुत मायने रखता है! इतना कुछ खोने के बाद, शुक्र है कि बहुत ज़रूरी प्यार नहीं खोया! हम अपने प्रियजनों और संबंधित लोगों को अपडेट दे रहे हैं क्योंकि हम व्यक्तिगत रूप से हर किसी को जवाब देने में असमर्थ हैं।''

अपनी स्थिति के बारे में अपडेट करते हुए, उन्होंने कहा: “वर्तमान में, हमारी पैसे की स्थिति कुछ हद तक ठीक हो गई है क्योंकि हमें एक प्रिय मित्र से कुछ मदद मिली है। हमने किराए की कार बदल दी है, क्योंकि शुक्र है कि उसका बीमा किया गया था। आपातकालीन प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए हम आज दूसरे शहर में दूतावास की ओर जाएंगे।

“इसके अलावा, जैसा कि बताया जा रहा है, हमने सब कुछ नहीं खोया है। हमारे पास कुछ चीज़ें बची हैं जो कार की डिग्गी में थीं। साथ ही, हमारी आत्मा को अक्षुण्ण छोड़ दिया! उसे कोई छीन नहीं सकता!

11 जुलाई को, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि पासपोर्ट, बैंक कार्ड और महंगे सामान सहित उनकी अधिकांश आवश्यक चीजें ले ली गईं।

दिव्यंका ने पहले अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर घटना के बारे में विवरण पोस्ट किया था, जिसमें पुष्टि की गई थी, “विवेक और मैं सुरक्षित और स्वस्थ हैं, लेकिन हमारे अधिकांश आवश्यक सामान, पासपोर्ट, बैंक कार्ड और महंगे सामान एक रिसॉर्ट संपत्ति में हमारी कार से गायब हो गए हैं। बस दूतावास से शीघ्र मदद की उम्मीद है।”

“जब ब्रेक-इन हुआ तो कार एक सुरक्षित रिज़ॉर्ट संपत्ति में खड़ी थी। कृपया हमें यह सुझाव देकर परेशान न करें कि देखभाल कैसे की जानी चाहिए थी। रिज़ॉर्ट को 'कार में सामान' की स्थिति के बारे में पता था, और वे इसके बारे में शांत थे।

“यह किसी के साथ भी हो सकता है... लेकिन मुझे आशा है कि ऐसा नहीं होगा! यदि आप कर सकते हैं तो मदद करें, या सहानुभूति रखें। यदि यह कठिन प्रतीत होता है...कृपया अपना व्यवसाय करते रहें,'' उसने आगे कहा।