केम्पटन पार्क (दक्षिण अफ्रीका), प्रतिभाशाली गोल्फर त्वेसा मलिक यहां सनशाइन लेडीज टूर पर एब्सा लेडीज इंविटेशनल में टी-16 स्थान पर रहीं जबकि साथी भारतीय रिधिमा दिलावरी टी-30 स्थान पर रहीं।

भारत में हीरो महिला प्रो गोल्फ टूर की कई विजेता और पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका की विजेता तवेसा ने 2 ओवर में 72-72-74 का स्कोर किया। उसके पास तीन बोगी थीं और चौथे और सातवें के बीच डबल था, लेकिन 13वें और 18वें के बीच उसने तीन बर्डी के साथ शानदार समापन किया।

रिधिमा 74-73-75 के साथ 6 ओवर की थीं।

कैसंड्रा अलेक्जेंडर ने शनिवार को शानदार छह-अंडर 66 का स्कोर बनाकर कुल मिलाकर 12-अंडर-बराबर का स्कोर हासिल किया और एब्सा लेडीज़ इनविटेशनल को सेरेन्गेटी एस्टेट्स में चार स्ट्रोक से जीत लिया।

24 वर्षीय खिलाड़ी ने अंतिम दिन की शुरुआत साथी दक्षिण अफ़्रीकी कीरा फ्लॉयड के साथ बढ़त के साथ की थी, लेकिन एलेक्जेंडर 34 रन बनाकर आउट हो गईं, इससे पहले कि एक शानदार बैक निन ने उन्हें एक ईगल और दो बर्डी इकट्ठा करके जीत की ओर अग्रसर किया।

जबकि फ्लोयड ने शनिवार को 77 तक संघर्ष किया और अलेक्जेंडर के निकटतम प्रतिद्वंद्वी स्पैनियार्ड हारंग ली से 11 स्ट्रोक पीछे रहे, जिन्होंने आठ-अंडर-पार पर 66 टी फिनिश भी हासिल की।

दक्षिण अफ्रीका की कारा गोरलेई भी 66 के स्कोर के साथ पांच-अंडर-पार पर तीसरे स्थान पर रहीं, जबकि हमवतन स्टेसी ब्रेगमैन 69 के स्कोर के बाद चार-अंडर के साथ चौथे स्थान पर रहीं। या एटीके

एटीके