डबलिन (ओहियो), भारतीय-अमेरिकी गोल्फर साहिथ थीगाला ने अंतिम राउंड में निराशाजनक तीन-ओवर 75 का स्कोर बनाया और यहां मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट में शीर्ष-10 की दौड़ से बाहर हो गए और संयुक्त रूप से 12वें स्थान पर रहे।

चार राउंड के बाद भी थीगाला रोरी मैकलरॉय (76) के साथ संयुक्त 12वें स्थान पर था। एक अन्य भारतीय-अमेरिकी अक्षय भाटिया (76) चार ओवर के साथ संयुक्त 22वें स्थान पर रहे।

स्कॉटी शेफ़लर ने अंतिम दिन केवल एक बर्डी लगाई, लेकिन यह उन्हें खिताब दिलाने के लिए पर्याप्त थी, सीज़न की उनकी पांचवीं जीत और पीजीए टूर पर उनके करियर की 11वीं जीत।

तीन राउंड के बाद चार शॉट से आगे चल रहे शेफ़लर ने दो-ओवर 74 का स्कोर किया, जो दो वर्षों में उनका सर्वोच्च अंतिम राउंड स्कोर था, लेकिन फिर भी इसने उन्हें कठिन और मांग वाले मुइरफील्ड विलेज कोर्स में खिताब दिलाया।

इस सब के अंत में, उन्हें जैक निकलॉस से हाथ मिलाना पड़ा, जिन्होंने उन्हें "उत्तरजीवी" कहा।

54 होल के लिए 10-अंडर से, शेफ़लर आठ-अंडर पर समाप्त हुआ और घुमावदार हवाओं और बेहद मजबूत हरियाली में कोलिन मोरीकावा (71) पर सात-अंडर पर एक स्ट्रोक से जीत हासिल की। 74 रन बनाने के बावजूद शेफ़लर ने कभी अपनी बढ़त नहीं खोई।

शेफ़लर ने इस सिग्नेचर इवेंट से चार मिलियन अमेरिकी डॉलर और इसके 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर जीते। उनकी कमाई अब साल के लिए 24 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक है, जो पीजीए टूर सीज़न की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ रही है - और यह मुश्किल से जून है।

दिसंबर, 2023 में टाइगर वुड्स द्वारा आयोजित हीरो वर्ल्ड चैलेंज के बाद से यह शेफ़लर की छठी जीत थी। शीर्ष 10 के साथ यह उनका लगातार 11वां टूर्नामेंट था। या पीएम पीएम

बजे