नई दिल्ली, डिज्नी+हॉटस्टार ने बुधवार को कहा कि उसने अभिनेता कार्तिक आर्य को आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के लिए अपने अभियान का चेहरा चुना है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, अभिनेता नवीनतम अभियान 'सभी के लिए मुफ्त, हर मैच, हर गेंद' के माध्यम से टूर्नामेंट के लिए डिज्नी+हॉटस्टार की 'फ्री ऑन मोबाइल' पेशकश का प्रचार करेंगे।

ICC पुरुष T20 विश्व कप 2024 की संयुक्त मेजबानी वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा की गई है। मैं 2 जून को शुरू करूंगा और फाइनल 29 जून को खेला जाएगा।



,

रेडिसन होटल जीआर ने गोवा में नया रिसॉर्ट खोला

* रेडिसन होटल समूह ने बुधवार को कहा कि उसने गोवा में रेडिसन इंडिविजुअल रिट्रीट्स का एक सदस्य मंड्रेम बीच रिज़ॉर्ट खोला है।

नई संपत्ति गोवा में समूह की छठी शुरुआत है जहां यह रेडिसन ब्लू, रेडिसन और पार इन सहित कई ब्रांडों के तहत होटल और रिसॉर्ट संचालित करता है।

“हम प्रीमियम अनुभवों की बढ़ती मांग को पूरा करने और रैडिसन इंडिविजुअल रिट्रीट जैसी पेशकशों के साथ भारत के छिपे हुए रत्नों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह उद्घाटन इस दिशा में एक कदम आगे है, ”रेडिसन होटल समूह के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, दक्षिण एशिया, प्रबंध निदेशक और क्षेत्र, निखिल शर्मा ने कहा।