181 रन के मजबूत लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने फिल साल्ट के नाबाद 87 रन और बेयरस्टो के 26 गेंदों में नाबाद 48 रनों की तूफानी पारी की बदौलत इसे आसानी से हासिल कर लिया। इस जोड़ी ने सिर्फ 44 गेंदों पर 97 रन जोड़े और इंग्लैंड को 2.3 ओवर शेष रहते जीत दिला दी।

बटलर ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान कहा, "यह हमारी ओर से वास्तव में अच्छा प्रदर्शन था।" "हमने वास्तव में अच्छी योजना बनाई है, हम अच्छा अभ्यास कर रहे हैं और बल्ले और गेंद दोनों से उसे क्रियान्वित किया है और जीत के हकदार हैं। मुझे लगा कि हमने इतनी शक्तिशाली बल्लेबाजी लाइन-अप को रोकने के लिए वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, विशेष रूप से ऐसे महान छक्के मारने वालों को। [यह एक अच्छा स्कोर था, और आपको इसका पीछा करने के लिए अच्छा खेलना होगा।"

बटलर विशेष रूप से अपनी टीम द्वारा बल्लेबाजी के दौरान अपनाए गए स्मार्ट दृष्टिकोण से प्रभावित थे। "मुझे लगा कि हम बल्ले से बहुत होशियार थे। जब लोग अपने विकल्प चुनते थे तो वे बहुत गणना करते थे। बेयरस्टो और साल्ट की साझेदारी बहुत अच्छी थी। जॉनी बड़े इरादे से आए और सीधे गति पकड़ ली। साल्टी उनके पीछे टिक गए थोड़ा सा और जब उसे एक बड़ा ओवर मिला, तो उसने उसकी कमर तोड़ दी।"

खेल पर विचार करते हुए, बटलर ने जीत के साथ-साथ हार से भी सीखने के महत्व पर जोर दिया। "बहुत से लोग कहते हैं कि जब आप हारते हैं तो आप सीखते हैं, लेकिन मेरा सच में मानना ​​है कि जब आप जीतते हैं तो भी आप सीखते हैं। हमने आज जो अच्छा किया उस पर विचार करना महत्वपूर्ण है। हमारा प्रदर्शन अच्छा था, उसे ध्यान में रखें और ध्यान केंद्रित करें अगले प्रदर्शन पर।"

बेयरस्टो की प्रशंसा करते हुए, बटलर ने कहा, "वह एक क्लास खिलाड़ी हैं, वह वास्तव में लंबे समय से हैं। यही हमने करने का फैसला किया है, आप बस क्लास खिलाड़ियों का समर्थन करते रहें। उनके पास ज्यादा मौके नहीं थे लेकिन आज एक अविश्वसनीय रूप से प्रभावशाली पारी थी।" . वास्तव में परिपक्व, वरिष्ठ खिलाड़ी की पारी, बहुत ताकत के साथ, जब खेल संतुलन में था तब उसने शानदार गति से रन बनाए।''

इससे पहले मैच में, ब्रैंडन किंग की मजबूत शुरुआत, जो साइड स्ट्रेन के कारण रिटायर हर्ट हो गए थे, और जॉनसन चार्ल्स और निकोलस पूरन के योगदान की बदौलत वेस्टइंडीज ने आठ ओवर में 0 विकेट पर 72 रन बना लिए थे।

हालाँकि, लेग स्पिनर आदिल राशिद और मोइन अली द्वारा फेंके गए अगले पांच ओवरों में वेस्टइंडीज केवल 34 रन ही बना सका और चार्ल्स का विकेट गिरा। महत्वपूर्ण 17वां ओवर फेंक रहे राशिद ने सिर्फ दो रन दिए और आंद्रे रसेल का महत्वपूर्ण विकेट लिया, जो 4-0-21-1 के आंकड़े के साथ समाप्त हुआ।

बटलर ने कहा, "हम कहते रहते हैं कि [राशिद] हमारा सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, वह वास्तव में लंबे समय से है।" "उसके पास इतनी विविधता है और विकेट लेने और रन रोकने का इतना ख़तरा है।"