चेन्नई: टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस लिमिटेड ने मध्य प्रदेश में अपने इन-प्लांट वेयरहाउसिंग और लॉजिस्टिक्स संचालन के प्रबंधन के लिए वी कमर्शियल व्हीकल्स से एक नया सौदा हासिल किया है, कंपनी ने बुधवार को कहा।

तीन साल के लिए वैध अनुबंध के अनुसार, टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस मध्य प्रदेश के बग्गड़ में वीई कॉमर्सिया व्हीकल्स की आयशर बस फैक्ट्री में वेयरहाउसिंग संचालन का प्रबंधन करेगा।

टीवीएस सप्लाई चेन ने कहा, “हम वीईसीवी के साथ अपनी साझेदारी को उनके बस प्लांट संचालन में अपनी सेवाओं का विस्तार करके और मजबूत करने में प्रसन्न हैं। यह जीत आपके प्रक्रिया-संचालित दृष्टिकोण और प्रौद्योगिकी-सक्षम समाधानों का प्रमाण है। असाधारण सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।" सॉल्यूशंस इंडिया के सीईओ सुकुमार ने एक बयान में कहा।

सुकुमार ने कहा, "हमें विश्वास है कि एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने की हमारी क्षमता हमारे ग्राहकों के लिए उत्पादन दक्षता में सुधार करेगी।"

वीई कमर्शियल व्हीकल्स मध्य प्रदेश के पीथमपुर में अपने ट्रक प्लांट के इन-प्लांट लॉजिस्टिक्स संचालन के लिए 2006 से टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के साथ जुड़ा हुआ है।

वीई कॉमर्सा व्हीकल्स के कार्यकारी उपाध्यक्ष - "वीईसीवी बग्गड़ प्लांट में टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के लिए हमारे व्यावसायिक अवसर का विस्तार, निरंतर विकास और परिचालन उत्कृष्टता द्वारा संचालित रणनीतिक उद्देश्यों और वांछित परिणामों को प्राप्त करने के लिए दोनों कंपनियों की साझा प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। के लिए नींव को मजबूत करता है।" अध्यक्ष बी श्रीनिवास ने कहा।

बयान में कहा गया है कि मध्य प्रदेश में बग्गड़ संयंत्र के लिए इन-प्लांट लॉजिस्टिक्स सेवाओं में भागों की समय पर प्राप्ति, कुशल भंडारण और भागों का चयन, उत्पादन लाइन में दक्षता बनाए रखने के लिए सामग्री का स्थिर प्रवाह सुनिश्चित करना शामिल है।