आसमान में बादल छाए रहने के बावजूद, टीम को लेकर विस्तारा का विमान जैसे ही यहां उतरा, रोमांचित हजारों मुंबईवासी खुशी से झूम उठे।

समारोह की शुरुआत हवाई अड्डे पर गार्ड ऑफ ऑनर के साथ हुई और फॉलो मी कारें टीम के विमान को हवाई अड्डे के टर्मिनल स्टैंड तक ले गईं।

वहां, उन्हें एक विशेष 'जल सलामी' दी गई, जिसके बाद टीम विमान से उतरी, वे भारतीय तिरंगे से लिपटे एयरोब्रिज से गुजरे और आगमन गलियारे में टीम के सभी सदस्यों पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया गया।

हवाई अड्डे पर नीले रंग के पुरुषों के लिए लाल कालीन बिछाया गया, जिसके बाद तिरंगे रंगों से सजाए गए टर्मिनल पर एक जश्न मनाने वाला केक काटा गया।

टीम के सदस्य खूबसूरती से सजी हुई बग्गियों में सवार थे, और बाहर पारंपरिक महाराष्ट्रीयन ढोल-ताशा, तुतारी और लेज़िम की आवाज़ थी, जिसने आगमन को वास्तव में भव्य और राष्ट्रीय गौरव और खुशी का दृश्य बना दिया।

सीएसएमआईए के शीर्ष प्रबंधन ने टीम के सदस्यों का अभिनंदन किया और उन्हें जोरदार जयकारों के साथ बाहर ले गए, जहां अधिक लोग उनका भव्य स्वागत और हार्दिक स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे थे।

कड़ी सुरक्षा और यातायात नियमों के बीच, टीम इंडिया के सदस्यों का वानखेड़े स्टेडियम तक एक किलोमीटर लंबी विजय परेड के लिए नरीमन पॉइंट की यात्रा करने का कार्यक्रम है, जिसमें दोनों स्थानों पर भारी भीड़ उमड़ेगी।