न्यूयॉर्क [यूएसए], पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा कि जो टीम 'भावनाओं को वापस' रख सकती है वह रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप 2024 में आगामी हाई-वोल्टेज मैच जीतेगी।

आयरलैंड को आठ विकेट से हराकर मेन इन ब्लू इस मैच में आ रहा है। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान को इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के अपने पिछले मैच में सुपर ओवर में अमेरिका के खिलाफ निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा था।

आईसीसी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में बोलते हुए युवराज ने कहा कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच की भावनाओं से हर कोई प्रभावित है।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि वह टूर्नामेंट के सबसे प्रतीक्षित मैच में मोहम्मद आमिर और रोहित शर्मा के बीच भिड़ंत का इंतजार कर रहे हैं।

"मुझे लगता है कि हम सभी भारत-पाकिस्तान खेल की भावना से प्रभावित हैं क्योंकि हमारे पास बहुत सारा इतिहास है। पाकिस्तान के पास कुछ बहुत ही आक्रामक गेंदबाज हैं। मुझे लगता है कि हमें एक मजबूत बल्लेबाजी पक्ष मिला है। मैं निश्चित रूप से मोहम्मद आमिर को देख रहा हूं।" बनाम रोहित क्योंकि वह गेंद को फुल करना पसंद करते हैं और फिर विराट के खिलाफ शाहीन अफरीदी। मुझे लगता है कि ये कुछ बड़े मैच होने वाले हैं, लेकिन दिन के अंत में आपको अपने दिमाग का इस्तेमाल करना होगा स्थिति और मुझे लगता है कि जो टीम स्थिति के अनुसार खेलेगी और भावनाओं को वापस रखेगी वह निश्चित रूप से यह गेम जीतेगी," युवराज ने कहा।

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र]ICC द्वारा साझा की गई एक पोस्ट (@icc)[/center]

[/उद्धरण]

भारत के कप्तान रोहित शर्मा वर्तमान में टी20 विश्व कप में 40 मैचों में 1015 रन के साथ तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। इस बीच, टी20 विश्व कप में, कोहली ने पांच मैचों में 308.00 की औसत और 132.75 की स्ट्राइक रेट से 308 रन बनाए, जिसमें चार अर्धशतक और 82* का सर्वश्रेष्ठ स्कोर था।

भारत टी20 विश्व कप टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान टी20 विश्व कप टीम: बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान.