नई दिल्ली, प्रसिद्ध कव्वाल मंडली 'नियाज़ी ब्रदर्स' के प्रसिद्ध सूफी गायक शाहिद नियाज़ी और सामी नियाज़ी शुक्रवार को 'जश्न-ए-कव्वाली' के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में प्रस्तुति देंगे।

संगीत महोत्सव, अब अपने तीसरे संस्करण में, दिल्ली स्थित एनजी विशेज एंड ब्लेसिंग्स द्वारा कमानी ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएगा।

"एक नेक काम के लिए तीसरी बार प्रदर्शन करना हमारा सौभाग्य है। एनजी पिछले 10 वर्षों से जबरदस्त काम कर रहा है और यह शुभकामनाओं और आशीर्वाद के प्रति हमारी ओर से एक कदम है। हमें उम्मीद है कि हम 'जश-ए-कव्वाली' में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।'' ' 10 मई को दिल्ली में,' शाहिद नियाज़ी ने एक बयान में कहा।

प्रसिद्ध रामपुर घराने से आने वाले, नियाज़ी बंधुओं ने कव्वाली नट, ग़ज़ल, भजन, गीत, लोक और बहुत कुछ में अपनी बहुमुखी संगीत प्रतिभा के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा अर्जित की है।

इस साल के कॉन्सर्ट का उद्देश्य एनजीओ की नई लॉन्च की गई सामुदायिक रसोई - डब्ल्यूबी रसोई के विस्तार के लिए धन जुटाना है।

आयोजकों के मुताबिक, इस बार वे किसी भी इंसान के लिए बुनियादी जरूरत भोजन उपलब्ध कराने के लिए योगदान जुटाने के मकसद से इस कॉन्सर्ट का आयोजन कर रहे हैं।

विशेज एंड ब्लेसिंग्स के संस्थापक और अध्यक्ष गीतांजलि चोपड़ा ने कहा, "हमने हाल ही में वंचितों की सेवा के लिए नोएडा में एक सामुदायिक रसोई शुरू की है और इस पहल का विस्तार करना चाहते हैं। इस कॉन्सर्ट से हमें जो धनराशि मिलेगी, उसका उपयोग सीधे डब्ल्यूबी रसोई कार्यक्रम में किया जाएगा।" .

499 रुपये की कीमत वाले टिकट पेटीएम इनसाइडर पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।