मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े जयेश मुंबई एफसी की युवा प्रणाली से उभरे और क्लब के साथ पेशेवर शुरुआत की। उन्होंने 2014 में चेन्नईयिन एफसी के साथ अपनी आईएसएल यात्रा शुरू की, 2016 में उनके साथ आईएसएल ट्रॉफी जीती। उन्होंने 2019-20 सीज़न में एटीके के साथ अपनी दूसरी आईएसएल ट्रॉफी हासिल की। उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि 2023-24 सीज़न में आई जब उन्होंने मुंबई सिटी एफसी के साथ आईएसएल कप जीता, और तीन अलग-अलग टीमों के साथ आईएसएल खिताब जीतने वाले एकमात्र भारतीय फुटबॉलर बन गए।

जयेश ने पिछले सीज़न में आइलैंडर्स के साथ अपने लोन स्पेल के दौरान महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिससे टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में उनकी जगह पक्की हो गई। क्लब ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि घरेलू प्रतियोगिताओं में 230 प्रदर्शनों के साथ, उनका एक दशक लंबा अनुभव टीम को आगामी सीज़न में बड़ी सफलता की ओर ले जाने में अमूल्य होगा।

"यह मेरे करियर के सबसे गौरवपूर्ण क्षणों में से एक है, अपने गृहनगर क्लब, मुंबई सिटी एफसी के लिए स्थायी रूप से हस्ताक्षर करना। एक मुंबईकर के रूप में, सबसे बड़ी प्रतियोगिताओं में क्लब का प्रतिनिधित्व करना एक बड़ा सम्मान है। मैं कोच पेट्र क्रैटकी और को धन्यवाद देना चाहता हूं विज्ञप्ति में जयेश राणे के हवाले से कहा गया, क्लब प्रबंधन का मुझ पर विश्वास और विश्वास के लिए मैं क्लब के साथ इस अध्याय को जारी रखने और आगामी सीज़न में और अधिक ट्रॉफियां जीतने का इंतजार नहीं कर सकता।

मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच पेट्र क्रैटकी ने जयेश के फैसले का स्वागत किया और कहा कि वह टीम के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति होंगे।

"जयेश भारतीय फुटबॉल में सबसे अनुभवी फुटबॉलरों में से एक है। मुंबई के मूल निवासी के रूप में, वह क्लब के मूल्यों को समझते हैं और गर्व से जर्सी पहनते हैं। पिछले सीज़न में उनके प्रदर्शन ने हमें उनकी क्षमताओं के बारे में आश्वस्त किया था, और पिच पर उनकी बहुमुखी प्रतिभा अमूल्य रहेगी।" आने वाले सीज़न में मुझे विश्वास है कि जयेश हमारी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति होंगे, और हम उन्हें क्लब और उनके गृहनगर मुंबई में योगदान करते देखने के लिए उत्सुक हैं," उन्होंने कहा।