मुंबई, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि जब दो लोग प्यार में होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखना चाहिए और वह खुश हैं कि उन्हें अपने लंबे समय के प्रेमी जहीर इकबाल से शादी करके अपने दिल की बात सुनने का मौका मिला।

सिन्हा और इकबाल, जो एक अभिनेता भी हैं, ने एक नागरिक विवाह समारोह आयोजित किया, जिसके बाद 23 जून को सितारों से सुसज्जित रिसेप्शन हुआ।

अभिनेत्री ने बताया, "...मुझे लगता है कि जब दो लोग प्यार में होते हैं, तो कुछ और मायने नहीं रखता। और मुझे उम्मीद है कि लोगों के पास अपने दिल की बात सुनने की ताकत होगी, जो मैंने किया और मैं खुश हूं।" हर किसी को सद्भाव से रहना चाहिए और "वे जहां से भी आएं एक-दूसरे की सराहना और सम्मान करना चाहिए"।

अपनी शादी के सबसे खास उदाहरणों के बारे में पूछे जाने पर, सोनाक्षी ने कहा कि खुशी के कई पल थे जो उन्हें अच्छी तरह से याद हैं, जिसमें वह समारोह भी शामिल है जहां उन्होंने शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए थे।

"... रिसेप्शन के लिए निकलने से ठीक पहले और घर खाली होने लगा क्योंकि हर कोई कार्यक्रम स्थल की ओर बढ़ रहा था, यह सिर्फ हम दोनों थे और हमने एक पल लिया। हम उस घर तक गए जहां हम जा रहे थे एक-दूसरे के साथ (एक घर) बनाएं और (रुके हुए) इसमें सब कुछ शामिल करें। हमने शहर को देखा और बस एक-दूसरे को पकड़ लिया,'' उसने कहा।

सिन्हा, जो वर्तमान में रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ हॉरर कॉमेडी "काकुडा" में अभिनय कर रहे हैं, पिछले साल "दहाड़" और इस साल "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" की सफलता के साथ करियर में उछाल का आनंद ले रहे हैं।

"हीरामंडी" की तरह, सिन्हा ने "मुंज्या" फेम आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित "काकुडा" में भी दोहरी भूमिका निभाई है।

"यह बहुत दिलचस्प है, खासकर जब आपको इसे एक ही फिल्म में करने का मौका मिल रहा हो। आप दो बिल्कुल अलग-अलग किरदार निभा रहे हैं और आपको इसे अलग तरह से दिखाना है। मैंने इसका भरपूर आनंद लिया।"