मुंबई, अभिनेता लव सिन्हा ने सोमवार को अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के स्वास्थ्य के बारे में चिंता करने के लिए शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया और दोहराया कि अनुभवी स्टार-सांसद को "तेज बुखार" होने के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसलिए नहीं कि उनकी कोई सर्जरी हुई है।

77 वर्षीय को पिछले सप्ताह कुछ समय के लिए वार्षिक जांच के लिए चिकित्सा सुविधा में भी ले जाया गया था।

लव ने कहा, ''किसी को भी ''अपुष्ट खबरों'' से दूर रहना चाहिए।

"मेरे पिता के स्वास्थ्य के संबंध में मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि कोई सर्जिकल प्रक्रिया नहीं थी, और किसी को असत्यापित समाचार पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

उन्होंने एक्स पर लिखा, "हम अपने पिता को उनकी वार्षिक जांच के लिए अस्पताल ले गए, और क्योंकि उन्हें तेज बुखार था। उन सभी को धन्यवाद, जो चिंतित हैं।"

'मेरे अपने', 'कालीचरण', 'विश्वनाथ', 'काला पत्थर' और 'दोस्ताना' जैसी 70 और 80 के दशक की फिल्मों के लिए लोकप्रिय सिन्हा को इस महीने की शुरुआत में 2024 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी सांसद चुना गया था। सभा चुनाव.

23 जून को, उन्होंने और उनकी पत्नी, अभिनेता-राजनेता पूनम सिन्हा ने अपनी अभिनेता-बेटी सोनाक्षी सिन्हा की अपने लंबे समय के साथी और "डबल एक्सएल" के सह-कलाकार जहीर इकबाल के साथ शादी की मेजबानी की।

इससे पहले, लव ने कहा था कि सिन्हा को ''तेज बुखार'' के कारण यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने उन खबरों का भी खंडन किया कि दिग्गज अभिनेता की छोटी सर्जरी हुई है।

"मेरे पिता को तेज़ बुखार था और हमने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया ताकि वह ठीक हो सकें और हम उनका वार्षिक परीक्षण भी करा सकें। मैं हर दिन वहां (अस्पताल) जा रहा हूं, इसलिए (मैं) ऐसा कर सकता हूं आपको बता दें कि कोई सर्जिकल प्रक्रिया नहीं थी,'' लव ने एक व्हाट्सएप संदेश में कहा था।