विधात्री ने पहले ही WGAI प्रो सर्किट पर सफलता का स्वाद चख लिया है, 2023 में बेंगलुरु में जीत हासिल की है और अन्य मौकों पर भी जीत हासिल की है।

विधात्री अपनी चचेरी बहन, एक अन्य मैसूरु स्टार, प्रणवी उर्स के नक्शेकदम पर चल रही हैं, जो कुछ साल पहले बदल गईं और अब लेडीज़ यूरोपियन टूर (एलईटी) में खेलती हैं। विधात्री गीतिका आहूजा और अनग्गा वेंकटेश की कंपनी में अपना पहला प्रो इवेंट खोलेंगी।

महिला गोल्फ एसोसिएशन, जो पिछले एक दशक और उससे अधिक समय में तेजी से बढ़ी है, ने तीन अन्य नवागंतुकों को भी प्रो रैंक में आकर्षित किया है, चित्रांगदा सिंह, गौरीबी भौमिक और अन्विता नरेंद्र। उन्होंने शौकिया सर्किट पर भी विशिष्टता के साथ खेला है।

जहां बेहद प्रतिभाशाली विधात्री पर काफी ध्यान दिया जा रहा है, वहीं इस क्षेत्र में अनुभवी स्नेहा सिंह, अमनदीप द्राल और गौरिका बिश्नोई भी नजर आएंगी।

हीरो महिला इंडियन ओपन की पूर्व उपविजेता अमनदीप द्राल ने तब से अपना एलईटी कार्ड खो दिया है, लेकिन कुछ निमंत्रणों पर खेली हैं। महिला प्रो गोल्फ टूर के दूसरे भाग की शुरुआत में वह फिर से अपनी फॉर्म पाने की उम्मीद कर रही होगी।

कुछ अन्य प्रतिभाशाली एमेच्योर, जिनके जल्द ही पेशेवर बनने की उम्मीद है, शायद अगले सीज़न में, सानवी सोमू और कीर्तना राजीव शामिल हैं, जो हाल ही में जीत के करीब आ गए हैं।

हीरो डब्लूपीजीटी का दूसरा चरण 2024 के पहले तीन महीनों में छह आयोजनों के बाद फिर से शुरू हुआ। छह आयोजनों में, हिताशी बख्शी ने स्नेहा सिंह की तरह दो बार जीत हासिल की। जबकि स्नेहा मैदान में हैं, ऑर्डर ऑफ मेरिट लीडर, हिताशी बख्शी इस सप्ताह सिंगापुर लेडीज़ मास्टर्स में खेल रही हैं। अमनदीप द्राल ने एक चरण जीता और 2024 में पहला चरण शौकिया निश्ना पटेल ने जीता।

छह चरणों के बाद हीरो ऑर्डर ऑफ मेरिट का नेतृत्व हिताशी बख्शी कर रही हैं और उनके बाद अमनदीप द्राल और 2023 ओओएम विजेता स्नेहा सिंह और खुशी खानिजौ हैं। इस सप्ताह सिंगापुर में खेल रही जैस्मीन शेखर और सहर अटवाल पांचवें और छठे स्थान पर हैं।