साउथेम्प्टन [यूके], प्रीमियर लीग में पदोन्नति पाने के बाद, साउथेम्प्टन एफसी ने घोषणा की कि गोलकीपर एलेक्स मैक्कार्थी ने क्लब के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

क्लब ने सौदे की घोषणा करने के लिए एक बयान जारी किया। "साउथैम्पटन फुटबॉल क्लब को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि एलेक्स मैक्कार्थी ने सेंट मैरीज़ में दो साल के नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।"

मैक्कार्थी ने पिछले सीज़न में चैंपियनशिप प्ले-ऑफ़ के माध्यम से क्लब को प्रीमियर लीग में आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अपने अनुबंध विस्तार के बाद, मैक्कार्थी दक्षिणी तट पर एक दशक बिताएंगे। वह 2016/17 सीज़न की शुरुआत में स्टेपलवुड कैंपस में आए। 34 वर्षीय खिलाड़ी ने आठ साल के अंतराल में क्लब के लिए 147 मैच खेले हैं।

अनुभवी गोलकीपर ने प्रीमियर लीग में 124 मैच खेले हैं और 2018 में इंग्लैंड के लिए पदार्पण भी किया है।

"मुझे एक क्लब में अपने प्रवास का विस्तार करने में खुशी हो रही है जो मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मायने रखता है। यहां दस साल का सबसे अच्छा समय बिताना दिखाता है कि यह कितनी खास जगह है। पिछले सीज़न का अंत हमेशा मेरे साथ रहेगा। क्लब द्वारा जारी एक बयान में मैक्कार्थी ने कहा, क्लब को उस स्थान पर वापस लाने में मदद करना जहां हम हैं, हमने सीजन की शुरुआत में यह करने का लक्ष्य रखा था और मैं अपनी भूमिका निभाकर खुश हूं।

उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में डीन [थॉर्नटन] और हमारे यहां मौजूद गोलकीपरों के साथ काम करने में मजा आता है। मैं पहले से ही नए सीज़न और प्रीमियर लीग फुटबॉल के दोबारा परीक्षण का इंतजार कर रहा हूं।"

साउथेम्प्टन के प्रबंधक रसेल मार्टिन ने कहा, "वह डीन के गोलकीपिंग संघ का एक अभिन्न अंग हैं और इस फुटबॉल क्लब से जुड़े मूल्यों को जानते हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने हस्ताक्षर करने का फैसला किया है, क्योंकि वह गोलकीपर के रूप में अपनी क्षमता के साथ-साथ प्रीमियर लीग का महत्वपूर्ण अनुभव भी लाते हैं।" , और यह अगले सीज़न में महत्वपूर्ण होगा।"

साउथेम्प्टन प्रीमियर लीग सीज़न का अपना पहला गेम 17 अगस्त को न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ खेलेगा।