वीएमपीएल

नई दिल्ली [भारत], 1 जुलाई: ब्लॉकचेन क्रांति बिटकॉइन और एथेरियम के साथ नहीं रुकी। अब हम अगले चरण में प्रवेश कर रहे हैं - वेब3 का बहुप्रतीक्षित उदय। इंटरनेट का यह विकेन्द्रीकृत पुनरावृत्ति केंद्रीकृत बिग टेक प्लेटफार्मों पर लोकतंत्र, विश्वास और डिजिटल स्वामित्व को प्राथमिकता देता है जो वेब 2 पर हावी हैं।

जबकि बहुत सारी अटकलें और प्रचार एथेरियम जैसे सबसे बड़े वेब3 खिलाड़ियों को घेरे हुए हैं, इस क्षेत्र के कुछ सबसे सम्मोहक अवसर कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी) जैसी अपस्टार्ट परियोजनाओं में निहित हैं। यहां तीन नवोन्मेषी लेकिन अंडर-द-रडार वेब3 क्रिप्टोकरेंसी और पारिस्थितिकी तंत्र हैं जो लहरें पैदा कर रहे हैं:सुई (एसयूआई): स्केलेबल, विकेंद्रीकृत डीएपी को अनलॉक करना

कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी): क्रिप्टो का सबसे प्यारा और सबसे चंचल वेब3 गेमिंग रत्न

फ्लेयर (एफएलआर): वेब3 का इंटरऑपरेबिलिटी इंटरसेक्टर>>> कॉस्मिक किटन्स (CKIT) टोकन खरीदने के लिए यहां क्लिक करें <<<

सुई (एसयूआई): अंत में स्केलेबल, विकेंद्रीकृत डीएपी को अनलॉक करना

टेनसेंट क्लाउड और मिस्टेन लैब्स के बीच बढ़ते संबंधों के बाद, एक अभिनव लेयर 1 ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म सुई (एसयूआई) की कीमत आसमान छू गई है। इस साझेदारी से सुई (एसयूआई) पारिस्थितिकी के लिए एक कदम आगे बढ़ाया गया है। तथ्य यह है कि मार्च के अंत में सुई (एसयूआई) की कीमत अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई, जिसने आत्मविश्वास की आग को और बढ़ा दिया।ट्विटर, डिस्कॉर्ड और अन्य प्लेटफार्मों पर 140,000 से अधिक सदस्यों के सक्रिय समुदाय के साथ, वेब3 के स्केलेबिलिटी समाधान के रूप में सुई (एसयूआई) के बारे में चर्चा लगातार बढ़ रही है।

मेटा के परित्यक्त डायम ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट के पूर्व डेवलपर्स ने सुई (एसयूआई) बनाया। यह एक केंद्रीकृत प्रणाली की गति और मापनीयता को विकेंद्रीकरण की सुरक्षा और पारदर्शिता के साथ जोड़ती है - डेफी, एनएफटी और गेमिंग जैसे उच्च-थ्रूपुट डीएपी का समर्थन करने के लिए एक शक्तिशाली मिश्रण।

सुई (एसयूआई) इसे एक नए डेटा मॉडल के माध्यम से पूरा करता है जो विकेंद्रीकृत सर्वसम्मति को बनाए रखते हुए परिसंपत्तियों को विभिन्न अनुप्रयोगों में आसानी से संग्रहीत, संकलित और पुन: उपयोग करने की अनुमति देता है। सुई (एसयूआई) सॉफ्टवेयर जैसे शब्दार्थ और पुन: प्रयोज्य स्मार्ट अनुबंध कोड के माध्यम से डेवलपर्स के लिए ब्लॉकचेन की अधिकांश जटिलता को भी दूर कर देता है। कोई भी सुई (एसयूआई) के आस-पास के आशाजनक विकास और प्रगति से इनकार नहीं कर सकता है। साथ ही, यह एक और अभिनव परियोजना पर प्रकाश डालने लायक है जो हाल ही में चर्चा पैदा कर रही है - कॉस्मिक किटेंस (सीकेआईटी)।कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी): क्रिप्टो का सबसे प्यारा और सबसे चंचल वेब3 गेमिंग रत्न

गेमप्ले और मेटावर्स बहुत रचनात्मक और संभावित वेब3 उपयोग के मामले हैं जो बाजार प्रभुत्व के कगार पर हैं। और कॉस्मिक किटेन्स (सीकेआईटी) एक उभरती हुई परियोजना है जो ब्लॉकचेन गेमिंग को सुर्खियों में लाने के लिए एक प्रमुख दावेदार है।

कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी) एक व्यापक ब्रह्मांड है जहां खिलाड़ी बेहद मनमोहक एनएफटी बिल्ली के बच्चों का पालन-पोषण, प्रजनन, संग्रह और व्यापार कर सकते हैं। कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी) की दुनिया में, इन डिजिटल पालतू जानवरों में अद्वितीय गुण, क्षमताएं और कमी के स्तर होते हैं जो इस आधार पर विकसित होते हैं कि आप उन्हें कैसे पालते हैं और उन्हें सशक्त बनाते हैं।खिलाड़ी अपने बिल्ली के बच्चे के आंकड़ों को बढ़ाने, नई क्षमताओं को अनलॉक करने और यहां तक ​​कि अपने प्यारे दोस्तों के लिए आभासी अभयारण्यों का निर्माण करने के लिए सीकेआईटी टोकन को जमा और दांव पर लगा सकते हैं। यह डिजिटल परिसंपत्ति स्वामित्व पर आधारित एक पूरी तरह से एहसास, प्रोत्साहन-संचालित अर्थव्यवस्था है। कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी) में विभिन्न स्तरों के साथ एक पुरस्कार प्रणाली भी है जो गेमर्स को खेल के प्रति उनके समर्पण के आधार पर पुरस्कृत करती है। सबसे समर्पित गेमर्स को विशेष एनएफटी और गैलेक्टिक आर्ट ड्रॉप्स तक पहुंच प्राप्त होगी।

गहन टोकन ऑडिट, 2-वर्षीय टीम टोकन लॉक और 26-वर्षीय तरलता लॉक के माध्यम से सुरक्षा पर मजबूत फोकस के साथ, निवेशक कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी) की आगामी प्रीसेल को लेकर उत्साहित हैं। यह प्रीसेल एक ऐसे प्रोजेक्ट को भुनाने का अवसर है जो ब्लॉकचेन गेमिंग सेक्टर के 68.3% सीएजीआर को बढ़ावा देगा, जो अब से 2030 तक चलेगा।

कॉस्मिक किटन्स के लिए एमवीपी का प्रारंभिक विकास पहले ही शुरू हो चुका है, जो निवेशकों के महत्वपूर्ण विश्वास और विश्लेषकों के सकारात्मक विकास अनुमानों से प्रेरित है। इस बात की अत्यधिक संभावना है कि गेम अपना पूर्ण विकास चक्र प्रीसेल की समाप्ति पर या उससे पहले पूरा कर लेगा।>>> कॉस्मिक किटन्स (CKIT) टोकन खरीदने के लिए यहां क्लिक करें <<<

फ्लेयर (एफएलआर): वेब3 का इंटरऑपरेबिलिटी इंटरसेक्टर

वेब3 के विकेन्द्रीकृत इंटरनेट को वास्तव में आकार लेने के लिए, अलग-अलग ब्लॉकचेन में निर्बाध अंतरसंचालनीयता महत्वपूर्ण होगी। यहीं पर फ्लेयर (एफएलआर) बहु-श्रृंखला भविष्य को जोड़ने में अग्रणी के रूप में सामने आता है।धीमे और कम सुरक्षित टोकन ब्रिज पर भरोसा करने के बजाय, फ्लेयर (एफएलआर) ब्लॉकचेन के बीच डेटा पास करने के लिए फ़ेडरेटेड नोड्स के विकेन्द्रीकृत नेटवर्क का लाभ उठाता है। परिणाम? पारदर्शिता और परिसंपत्ति गतिशीलता के नए स्तरों को अनलॉक करने के लिए तेज़, अधिक विश्वसनीय और कम जोखिम वाला क्रॉस-चेन लेनदेन।

लाइव फ़्लेयर (एफएलआर) की कीमत आज $0.02 है और 24 घंटे का ट्रेडिंग वॉल्यूम $7,669,549 है। एक महत्वपूर्ण कारक वेब3 नवाचार और अपनाने पर केंद्रित डेवलपर्स और अनुप्रयोगों के पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने के लिए फ्लेयर (एफएलआर) की प्रतिबद्धता है। 34 मिलियन डॉलर के सोंगबर्ड वितरण जैसे डेवलपर प्रोत्साहन कार्यक्रम, जिसने फ्लेयर (एफएलआर) पर निर्माण के लिए 300,000 से अधिक अद्वितीय डेवलपर्स को आकर्षित किया, इसका प्रमाण हैं।

सुई (एसयूआई) बनाम फ्लेयर (एफएलआर) बनाम कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी): उच्च रिटर्न के लिए सबसे अच्छा विकल्प कौन सा है?ब्लॉकचेन गेमिंग पिछले कुछ वर्षों में तेजी से विकसित हुई है क्योंकि निवेशकों की रुचि अब उन परियोजनाओं के पक्ष में है जो पूर्ण परिसंपत्ति स्वामित्व की पेशकश करते हैं। कई निवेशकों ने उच्च विकास क्षमता वाली नई और आगामी परियोजनाओं के पक्ष में बिटकॉइन और एथेरियम को छोड़ दिया है। हाल के वर्षों में, ब्लॉकचेन गेम कई निवेशकों के लिए पसंदीदा बन गए हैं। अब कुछ लोग अगले कुछ वर्षों में कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी) के प्रदर्शन में भारी उछाल की भविष्यवाणी करते हैं।

कॉस्मिक किटन्स (सीकेआईटी) प्रीसेल इवेंट जल्द ही शुरू होगा, जिससे कम कीमत पर अत्यधिक मूल्यवान सिक्का खरीदने का एक अनूठा अवसर मिलेगा। $0.0055 की शुरुआती कीमत के साथ, कॉस्मिक किटेन्स (सीकेआईटी) प्रीसेल कई निवेशकों को लुभाने का एक आकर्षक अवसर प्रदान करेगी। इसकी प्रीसेल में प्रतिभागियों को 20% बोनस मिलेगा और 0.02 ईटीएच की कीमत पर रियायती एनएफटी खरीदेंगे।

अंत में, कुछ निवेशकों को भरोसा है कि आगामी प्रीसेल में उनका छोटा निवेश अगले कुछ वर्षों में 450X रिटर्न उत्पन्न कर सकता है। इससे सीकेआईटी में शामिल होने की आकर्षकता बढ़ जाती है जबकि इसकी कीमत कम होती है।इसकी प्रीसेल पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए, नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

प्रीसेल

ट्विटर (X)टेलीग्राम

[यूआरएल=https://cosmickittens.gitbook.io/cosmic-kittens/star-chasing/the-cosmo-kittania-univers]श्वेतपत्र[/url]