मंगलवार को, पथानामथिट्टा जिला अस्पताल से सामने आए दृश्यों में परिचारकों और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को इमारत की दूसरी और तीसरी मंजिल से मरीजों को भूतल तक ले जाते हुए दिखाया गया क्योंकि इमारत में एकमात्र लिफ्ट कई दिनों से काम नहीं कर रही है।

चूंकि ऑपरेशन थिएटर तीसरी मंजिल पर है और लेबर रूम दूसरी मंजिल पर है, इसलिए मरीजों को सर्जरी के लिए और उसके बाद स्ट्रेचर पर ऊपर-नीचे ले जाते हुए देखना आम बात है।

अस्पताल परिसर में गुस्साए युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब भी अस्पताल विकास समिति अस्पताल में कमियों को सामने लाती है, जहां मरीजों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, तो अधिकारियों द्वारा यही जवाब दिया जाता है कि सब कुछ ठीक है।

सुविधाओं के बारे में पूछे जाने पर, सीढ़ियों से उतरती हुई एक बुजुर्ग महिला ने कहा: "चीजें उतनी अच्छी नहीं हैं, लेकिन चूंकि हम पार्टी (सीपीआई-एम) से हैं, इसलिए हम कुछ नहीं कह सकते क्योंकि हमें संगीत का सामना करना पड़ेगा।" ", और जल्दी से गायब हो गया।

एक अन्य महिला ने कहा कि वह 13 सितंबर से लगातार अस्पताल आ रही है और पाया कि लिफ्ट काम नहीं कर रही है।

जॉर्ज तब से पथानामथिट्टा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जब से सीपीआई-एम ने उन्हें मलयालम टीवी चैनल से हटा दिया था, जहां वह 2016 में समाचार एंकर थीं और उस वर्ष चुनाव में उन्हें मैदान में उतारा था। 2021 में उनकी लगातार दूसरी जीत के बाद, वह अनुभवी पार्टी सहयोगी के.के.शैलजा की जगह स्वास्थ्य मंत्री के लिए एक आश्चर्यजनक पसंद बन गईं।