आगामी श्रृंखला में कुशा को कल्कि के रूप में और दिव्येंदु को देव के रूप में, विनय पाठक, मुक्ति मोहन और अन्य लोगों के साथ दिखाया गया है।

दिव्येंदु ने कहा कि वह 'लाइफ हिल गई' के साथ अपनी कॉमेडी से दर्शकों को एक और सरप्राइज देना चाहते थे।

“जब आप लाइफ हिल गई देखेंगे तो आपको अपने भाई-बहनों के साथ अपने झगड़े, प्यार और नफरत का रिश्ता और बड़े होने पर भाई-बहन के सभी संघर्ष याद आएंगे। हमें इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया और मुझे यकीन है कि इसे स्क्रीन पर भी पेश किया जाएगा और हम आप सभी के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकते!” उसने कहा।

कुशा ने अपने किरदार कल्कि के प्रति अपना उत्साह साझा किया, इसे मनोरंजक लेकिन त्रुटिपूर्ण किरदारों का एक पूर्ण विस्तार बताया जो वह अक्सर बनाती हैं।

“जब लाइफ हिल गई, तो स्क्रिप्ट और कलाकारों ने मुझे वास्तव में उत्साहित कर दिया। ऐसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ जगह साझा करना, जिन्हें बहुत प्यार किया जाता है, एक सपने के सच होने जैसा है। इसके अलावा मुझे यह पसंद है कि कल्कि का किरदार एक आयामी नहीं है - वह वास्तविक है, त्रुटिपूर्ण है और उसमें एक मोचन आर्क है जिसे ईमानदारी से देखना वास्तव में ताज़ा है, ”उसने कहा।

श्रृंखला हिमश्री फिल्म्स की आरुषि निशंक द्वारा निर्मित, प्रेम मिस्त्री द्वारा निर्देशित और जसमीत सिंह भाटिया द्वारा लिखित है।

हिमश्री फिल्म्स की निर्माता आरुषि निशंक ने कहा, "'लाइफ हिल गई' भारत के हृदयस्थल पर आधारित एक प्रासंगिक कॉमेडी-ड्रामा है। हमारा उद्देश्य एक ऐसी दुनिया को जन्म देना था जो भरोसेमंद, हल्की-फुल्की और आकर्षक हो।''

“इसके साथ ही, मेरी जड़ें उत्तराखंड से होने के कारण, मैं हमेशा इस राज्य की सुंदरता को दुनिया को दिखाना चाहता था और यह शो स्वर्ग जैसे उत्तराखंड की एक झलक पेश करता है!

सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्देशक प्रेम मिस्त्री ने कहा, 'लाइफ हिल गई' एक हार्टलैंड ड्रामा है लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। विश्व स्तर पर, भाई-बहनों के बीच अराजक लेकिन भावनात्मक संबंध होने के लिए जाना जाता है। पहली बार, दर्शक ग्रामीण परिवेश में इस तरह की कहानी देखेंगे, जिसमें कुशा कपिला और दिव्येंदु सबसे विशेषाधिकार प्राप्त पृष्ठभूमि से आते हैं और भाई-बहन के रूप में लड़ाई में शामिल होते हैं।

'लाइफ हिल गई' डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।