नई दिल्ली, कल्पतरु प्रोजेक्ट्स इंटरनेशनल ने गुरुवार को कहा कि कंपनी को अपने संयुक्त उद्यमों और अंतरराष्ट्रीय सहायक कंपनियों के साथ 2,995 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए ऑर्डर ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन (टीएंडडी), बिल्डिंग एंड फैक्ट्रीज (बीएंडएफ) और जल व्यवसाय श्रेणियों में मिले हैं।

बयान में कहा गया है कि कल्पतरु प्रोजेक्ट्स इंटरनेशनल लिमिटेड (केपीआईएल) ने अपने संयुक्त उद्यमों और अंतरराष्ट्रीय सहायक कंपनियों के साथ 2,995 करोड़ रुपये के पुरस्कारों के नए ऑर्डर/अधिसूचना हासिल की है।

केपीआईएल को विदेशी बाजारों में टीएंडडी कारोबार में ऑर्डर मिले हैं। बयान में कहा गया है कि इसे एक संयुक्त उद्यम में जल व्यवसाय में इंजीनियरिंग खरीद निर्माण (ईपीसी) ऑर्डर प्राप्त हुआ है और घरेलू बाजार में बी एंड एफ ऑर्डर प्राप्त हुआ है।

"बिल्डिंग और कारखानों और जल व्यवसाय में ऑर्डर ने हमारी ऑर्डर बुक को और मजबूत किया है, जिससे इन व्यवसायों के लिए विकास की दृश्यता में सुधार हुआ है। उपरोक्त ऑर्डर जीत के साथ, चालू वित्त वर्ष में अब तक हमारा ऑर्डर सेवन 6,178 करोड़ रुपये है।" केपीआईएल के एमडी और सीईओ मनीष मोहनोट ने कहा।

केपीआईएल बिजली पारेषण और वितरण, इमारतों और कारखानों, जल आपूर्ति और सिंचाई, रेलवे, तेल और गैस पाइपलाइन, शहरी गतिशीलता (फ्लाईओवर और मेट्रो रेल), राजमार्गों और हवाई अड्डों में लगी सबसे बड़ी विशिष्ट ईपीसी कंपनियों में से एक है।

कल्पतरु प्रोजेक्ट्स इंटरनेशनल वर्तमान में 30 से अधिक देशों में परियोजनाएं निष्पादित कर रहा है और 70 से अधिक देशों में इसकी वैश्विक उपस्थिति है।