गुना (मध्य प्रदेश) [भारत], एक अधिकारी ने कहा कि मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक युवक के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) के अनुसार, घटना 9 जून की रात करीब 9 बजे गुना के रागीस्ट्रार कार्यालय में हुई।

कैंट गुना पुलिस स्टेशन प्रभारी दिलीप राजोरिया ने एएनआई को बताया, "शिकायतकर्ता अभिषेक जैन (24) ने मारपीट के मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इस पर कार्रवाई करते हुए, हमने तीन लोगों गौरव जैन, रोहन चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।" और राकेश चौधरी।"

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उक्त तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों में से एक आबकारी विभाग में तैनात बताया जा रहा है, हालांकि मामले की जांच चल रही है।

इसके अलावा, एफआईआर कॉपी में लिखा है, "9 जून की रात करीब 9 बजे, अभिषेक जैन के दोस्त करण सिंह सिसौदिया ने उन्हें बताया कि आरोपियों में से एक रोहन चौधरी ने उन्हें फोन किया था और अभिषेक से बात करना चाहता था। फिर अभिषेक अपने दोस्तों नमन रघुवंशी और करण सिंह के साथ आए।" रोहन चौधरी से मिलने गुना में रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचे सिसौदिया.''

"रजिस्ट्रार कार्यालय में उनकी मुलाकात आरोपी गौरव जैन, रोहन चौधरी, राकेश चौधरी से हुई। आरोपियों ने उनसे पूछा कि अभिषेक जैन कौन है। जैसे ही शिकायत ने उनकी उपस्थिति दर्ज की, तीनों आरोपियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। जब उन्होंने उनसे पूछा कि नहीं गाली-गलौज करने के लिए, आरोपी ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, जिसके कारण उसे कई चोटें आईं, “एफआईआर में जोड़ा गया।

तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 (अश्लील कृत्य और गाने), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने के लिए कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया था। , यह आगे पढ़ा।

जानकारी के मुताबिक गौरव जैन व्यायाम विभाग गुना में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हैं।