फतोर्दा (गोवा)[भारत], एफसी गोवा यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि जय गुप्ता ने चार साल के सौदे पर क्लब के लिए अपना भविष्य प्रतिबद्ध किया है। गतिशील डिफेंडर आगामी 2024-25 सीज़न और उससे आगे के लिए गौर्स का एक अभिन्न अंग बने रहेंगे, और एक असाधारण डेब्यू सीज़न के बाद टीम में उनकी भूमिका मजबूत होगी।

पिछली गर्मियों में एफसी गोवा में शामिल होने के बाद से, जय गुप्ता असाधारण प्रदर्शन और निरंतरता का प्रदर्शन करते हुए टीम की रक्षा की आधारशिला बन गए हैं।

सीज़न के दौरान, डिफेंडर ने 31 प्रदर्शन किए, इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में दो शानदार लंबी दूरी के गोल किए, और तीन सहायता प्रदान की। डूरंड कप के सेमीफाइनल और आईएसएल कप प्लेऑफ़ तक एफसी गोवा की यात्रा में उनका योगदान महत्वपूर्ण था, साथ ही आईएसएल लीग चरण में तीसरा स्थान हासिल करने में भी उनका योगदान महत्वपूर्ण था।

22 वर्षीय खिलाड़ी के प्रभावशाली फॉर्म के कारण उन्हें सीज़न के अंत में भारतीय सीनियर पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के शिविर में भी बुलाया गया और पिछले हफ्ते, उन्होंने अंततः कुवैत के खिलाफ फीफा विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। .

एफसी गोवा में फुटबॉल के निदेशक लोकेश भेरवानी ने विस्तार के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "टीम पर जय का प्रभाव अभूतपूर्व रहा है। पिछला सीज़न भारतीय फुटबॉल में सीनियर स्तर पर उनका पहला सीज़न था, लेकिन वह इतने कम समय में प्रतिभा और प्रतिबद्धता के साथ खुद को साबित करने में सक्षम थे।" कहा।

"पिछले वर्ष में उनका विकास और उपलब्धियाँ उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण हैं। हम निकट भविष्य के लिए उनकी सेवाओं को सुरक्षित करके खुश हैं, और यह पिछले सीज़न में रखी गई मजबूत नींव पर निर्माण करने की हमारी महत्वाकांक्षा का प्रतिनिधित्व करता है। हमें विश्वास है कि वह ऐसा करेंगे हम एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहेंगे क्योंकि हमारा लक्ष्य आगामी सीज़न में और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचना है।"

जय गुप्ता ने स्वयं भी मेन इन ऑरेंज के साथ अपनी यात्रा जारी रखने को लेकर अपना उत्साह साझा किया।

"एफसी गोवा ने मुझे पिछले सीज़न की शुरुआत में एक बड़ा मौका दिया और अपनी योग्यता साबित करने के लिए कहा, और पूरे सीज़न में कुछ परीक्षण चरणों के बावजूद, उनके समर्थन और प्रोत्साहन ने मुझे अच्छा प्रदर्शन करने में मदद की। आपको वही मिलता है जिसके आप हकदार हैं, और यही मेरी यात्रा है रहा है और मैं इस क्लब की प्रशंसा करता हूं, एक महत्वाकांक्षी युवा के लिए इससे बेहतर कोई जगह नहीं है, जिसे अपनी योग्यता साबित करने और एक भावुक प्रशंसक आधार के सामने अपना दिल खोलकर खेलने का मौका दिया गया है,'' उन्होंने कहा।

"टीम ने पिछले सीज़न की शुरुआत में बहुत सकारात्मकता और निरंतरता दिखाई, जो सकारात्मक परिणामों की धारा में बदल गई। इसके साथ, मुझे लगता है कि हमने एफसी गोवा के बारे में और हम खुद को क्या देखते हैं, इसके लिए एक बहुत मजबूत आधार तैयार किया है।" उपाधियों से कम किसी चीज़ के लिए नहीं लड़ना।

डिफेंडर ने हस्ताक्षर करते हुए कहा, "हम इसे एक साथ करना जारी रखेंगे, और मुझे विश्वास है कि इस बार हमारे पास एक और बहुत अच्छा सीजन होगा।"