वाशिंगटन [अमेरिका], 'बैटमैन: कैप्ड क्रूसेडर' के निर्माताओं ने आखिरकार एनिमेटेड श्रृंखला का ट्रेलर जारी कर दिया है। यह द डार्क नाइट का एनिमेटेड रूपांतरण है। श्रृंखला, जो बैटमैन के अधिक जटिल संस्करण का प्रतिनिधित्व करेगी, का निर्माण अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो द्वारा किया गया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गोथम शहर बैटमैन होने का दावा करने वाले एक नकाबपोश की हरकतों से आतंकित हो रहा है। पुलिस और लोग सुपरहीरो को पकड़ने और सजा देने के लिए उसका पीछा कर रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत एक वॉयसओवर से होती है, "इन दिनों हर किसी के मन में यह सवाल चल रहा है कि आप बैटमैन के बारे में क्या सोचते हैं?" बैकग्राउंड में बैटमैन जैसी छाया की आकृति को उड़ान भरने से पहले अंधेरे में घूमते देखा जा सकता है।

दूसरी आवाज आती है, "मैं भयभीत हूं। यह पूरा शहर एक टोकरी में बंद हो गया है।" "ठीक है, वह कानून तोड़ रहा है, है ना? इसलिए उन्हें उस सनकी को पकड़ना चाहिए और उसे बंद कर देना चाहिए" दूसरे पात्र ने साझा किया।

https://x.com/PrimeVideo/status/1805994809070322001

आधिकारिक विवरण के अनुसार, "गोथम शहर में आपका स्वागत है, जहां भ्रष्टाचारियों की संख्या अच्छे लोगों से अधिक है, अपराधी बेलगाम हैं और कानून का पालन करने वाले नागरिक निरंतर भय की स्थिति में रहते हैं। त्रासदी की आग में झुलसे, धनी सोशलाइट ब्रूस वेन कुछ और ही बन जाते हैं और मानव से भी कम - बैटमैन। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, उनका एक-व्यक्ति धर्मयुद्ध जीसीपीडी और सिटी हॉल के भीतर अप्रत्याशित सहयोगियों को आकर्षित करता है, लेकिन उनके वीरतापूर्ण कार्य घातक, अप्रत्याशित प्रभाव पैदा करते हैं।

बैटमैन: कैप्ड क्रूसेडर में हैमिश लिंकलेटर बैटमैन/ब्रूस वेन की भूमिका में हैं। अन्य आवाज कलाकारों में क्रिस्टीना रिक्की, जेमी चुंग, डिड्रिच बेडर, मिन्नी ड्राइवर, मैकेना ग्रेस, एरिक मॉर्गन स्टुअर्ट, मिशेल सी. बोनिला, क्रिस्टल जॉय ब्राउन, जॉन डिमैगियो, पॉल शीर, रीड स्कॉट, टॉम केनी, जेसन वॉटकिंस, गैरी एंथोनी शामिल हैं। विलियम्स, डैन डोनोह्यू, डेविड क्रुमोल्ट्ज़, हेली जोएल ओसमेंट और टोबी स्टीफंस।

यह शो वार्नर ब्रदर्स एनिमेशन, बैड रोबोट प्रोडक्शंस और 6थ एंड इडाहो से है। श्रृंखला के सभी 10 एपिसोड का प्रीमियर गुरुवार, 1 अगस्त को प्राइम वीडियो पर होगा।