नई दिल्ली, सामग्री निर्माण और खोज इंजन अनुकूलन के लिए वाई-कॉम्बिनेटर समर्थित जेनरेटिव एआई प्लेटफॉर्म राइटसोनिक ने बुधवार को कहा कि उसने उद्यमों के लिए उन्नत एआई-संचालित समाधान पेश करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ सहयोग किया है।

सैन फ्रांसिस्को स्थित फर्म ने एक बयान में कहा कि वह मध्य-बाज़ार और उद्यम क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति को गहरा करने के लिए Microsoft Azure के क्लाउड बुनियादी ढांचे को एकीकृत करेगी।

इसमें कहा गया है, "माइक्रोसॉफ्ट एज़्योर के साथ राइटसोनिक का एकीकरण व्यवसायों को वैश्विक स्केलेबिलिटी, उन्नत सुरक्षा और नियामक अनुपालन के साथ राइटसोनिक के एआई-संचालित समाधानों तक पहुंच प्रदान करता है, जो उद्यमों को डेटा गोपनीयता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करते हुए जेनेरिक एआई की क्षमता को अधिकतम करने के लिए सशक्त बनाता है।"

इसमें कहा गया है कि एकीकरण व्यवसायों को राइटसोनिक की एआई सामग्री विपणन और एसईओ (खोज इंजन अनुकूलन) क्षमताओं को अपने वर्कफ़्लो में शामिल करने में सक्षम करेगा।

"हमारा लक्ष्य व्यवसायों को इन क्षेत्रों में अपनी उत्पादकता 70 प्रतिशत तक बढ़ाने में मदद करना है। साथ में, हम एआई-संचालित व्यापार समाधानों में नवाचार को बढ़ावा देंगे, जिससे संगठनों को दक्षता और जुड़ाव के नए स्तर अनलॉक करने में सक्षम बनाया जा सके।

राइटसोनिक के संस्थापक और सीईओ समन्यौ गर्ग ने कहा, "हम अगले 12 महीनों के भीतर अपने उद्यम ग्राहक आधार में 50 प्रतिशत की वृद्धि का अनुमान लगा रहे हैं क्योंकि हम दुनिया भर के व्यवसायों को डिजिटल युग में आगे रहने के लिए एआई की शक्ति का लाभ उठाने में मदद करते हैं।"

राइटसोनिक का दावा है कि उसका उपयोगकर्ता आधार 10 मिलियन से अधिक और 30,000 से अधिक भुगतान करने वाले ग्राहक हैं, जिनमें बड़ी परामर्श कंपनियां और यूएन वीमेन, वोडाफोन और नेक्स्ट यूके जैसे प्रमुख खिलाड़ी शामिल हैं।