दुनिया की पहली फ्रेंचाइजी-आधारित सुपरक्रॉस रेसिंग श्रृंखला के रूप में मान्यता प्राप्त, आईएसआरएल ने 60-दिवसीय विस्तारित सीज़न के साथ एड्रेनालाईन-ईंधन वाली कार्रवाई को नई ऊंचाइयों पर ले जाया है।

“आईएसआरएल का सीज़न 2 एक रोमांचक तमाशा होने का वादा करता है, जिसमें देश भर में मोटरस्पोर्ट्स प्रेमियों को लुभाने के लिए दौड़ और नए स्टेडियमों की संख्या में वृद्धि होगी। आगामी सीज़न के लिए राइडर पंजीकरण जून 2024 के अंत तक शुरू हो जाएगा, "भारतीय कैलेंडर पर सबसे रोमांचक रेसिंग इवेंट में से एक में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्सुक दुनिया भर के राइडर्स की पूछताछ के जवाब में, सीज़न 2 के लिए राइडर नीलामी है अक्टूबर 2024 के महीने के लिए निर्धारित है, "आयोजकों ने उछाल के बाद एक बयान में कहा। "

इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग के सह-संस्थापक और निदेशक वीर पटेल ने कहा, "हम इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग के सीज़न 2 की शुरुआत की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं।" “हमारे उद्घाटन सीज़न की अभूतपूर्व सफलता के बाद, आगामी सीज़न की प्रत्याशा स्पष्ट है। हमें दुनिया भर के राइडर्स से भारी दिलचस्पी मिली है, जो आईएसआरएल की बढ़ती लोकप्रियता और प्रतिष्ठा को दर्शाता है।''

मुख्य विपणन अधिकारी लक्ष्मी नारायणन बी ने कहा, “सीज़न 1 में उत्पन्न उत्साह और उत्साह वास्तव में उल्लेखनीय था, जिसने भारत में एक अद्वितीय विशिष्ट दर्शक वर्ग तैयार किया जैसा पहले कभी नहीं हुआ। हम इससे भी बड़े और अधिक रोमांचक सीज़न 2 की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'' प्रतीक्षा कर रहे है।"

अपने पहले सीज़न की गति को आगे बढ़ाते हुए, आईएसआरएल सीज़न 2 पहले से कहीं अधिक बड़ा, साहसी और तेज़ है और इसमें दौड़ और नए स्टेडियमों का एक विस्तारित रोस्टर शामिल होगा, जो प्रशंसकों को और भी अधिक रोमांचक अनुभव का वादा करेगा।